India Tour of New Zealand: बेंच पर ही बैठा रह गया यह खिलाड़ी, पंड्या-धवन ने एक भी मैच में नहीं दिया मौका


नई दिल्ली: भारतीय टीम बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबला खेल रही है. न्यूजीलैंड दौरा भारत के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के लिए अधूरा सा रह गया. दरअसल, उन्हें इस दौरे में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. उम्मीद थी कि कप्तान शिखर धवन उन्हें आखिरी वनडे मुकाबला जरूर खिलाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इससे पहले हार्दिक पंड्या ने टी20 सीरीज में कुलदीप यादव को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया.

कुलदीप यादव का इंटरनेशनल रिकॉर्ड बेहद अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक 72 वनडे और 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 118 और 44 विकेट झटके हैं. टेस्ट करियर में उन्होंने 7 मैचों में 26 विकेट लिए हैं.

कुलदीप यादव इकलौते ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें इस दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. वहीं पहले वनडे मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद संजू सैमसन को टीम से बाहर रखा गया. वह इस पूरे दौरे में 1 मैच खेलें.

मलिक के बाद रमीज राजा भी घेरे में, वसीम अकरम ने लगाया हैरान कर देने वाला आरोप

टीम इंडिया को आज का मैच जीतना जरुरी.
भारतीय टीम पहला वनडे मुकाबले में हार चुकी है और दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया. इस हिसाब से न्यूजीलैंड की टीम भारतीय टीम से आगे चल रही है. अगर आज भारतीय टीम जीत जाती है तो यह सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगा. यदि मुकाबले में बारिश होगी और मैच यदि रद्द हो जाता है भारत को सीरीज से हाथ धोना पड़ेगा.

तीसरे वनडे के लिए भारत की प्लेइंग XI : शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, Kuldeep Yadav, Shikhar dhawan

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.