फिरोजाबाद में जिंदा जले 4 बच्चे समेत परिवार के 6 लोग, शॉर्ट सर्किट से लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची 12 थानों की पुलिस और 18 दमकल की गाड़ियां


फिरोजाबाद: फिरोजाबाद (Firozabad Fire) में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां जसराना के मुख्य बाजार में एक दुकान के ऊपर बने मकान में भीषण आग लग गई। इस आगजनी में चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। आग इतनी भीषण थी कि उस पर काबू पाने के लिए फिरोजाबाद के अलावा आगरा, एटा और मैनपुरी से दमकल की 18 गाड़ियां और 12 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

इन्वर्टर में शार्ट शर्किट से लगी आग

फिरोजाबाद एसपी आशीष तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, फिरोजाबाद जिले के जसराना के पाढ़म कस्बे में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। इस आगजनी में चार बच्चे भी शामिल थे। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाडियां सहित 12 थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंची। एसपी आशीष तिवारी के मुताबिक आग इन्वर्टर में शार्ट शर्किट के कारण लगी थी।

CM योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता तत्काल दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.