Tiger Shroff: पहली बार टाइगर के साथ नजर आएगी बॉलीवुड की ये हसीना, खान परिवार से है खास कनेक्शन!


Bollywood Actors And Actresses: टाइगर श्रॉफ पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई एक बड़े बजट की फिल्म पर काम करने वाले हैं. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसके डायरेक्टर जगन शक्ति (Jagan Shakti) होंगे. इस बड़ी फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फाइनल कर दिया गया है. हालांकि अभी तक फिल्म (Movie) का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है. 

टाइगर की अगली फिल्म

टाइगर की अगली फिल्म की हीरोइन के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया है. अगर ऐसा हुआ तो ऑडियंस को पहली बार स्क्रीन पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और सारा अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी. साथ ही फिल्म के लिए नेगेटिव लीड रोल को भी जल्द ही कास्ट कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते तक पूरी कास्ट फाइनल हो जाएगी.

सारा और टाइगर करेंगे एक्शन!

अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से चला तो दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग (Shooting) शुरू हो जाएगी. हो सकता है इस बार ऑडियंस बड़े पर्दे पर सारा अली खान को भी एक्शन करते हुए देखे. इस फिल्म को वाशु और जैकी भगनानी अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) के तहत प्रोड्यूस करेंगे. इस बैनर के अंडर जसवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) की बायोपिक, बड़े मियां छोटे मियां और गणपथ भी शामिल है. सारा और टाइगर को साथ लाने वाले जगन शक्ति भी इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हैं.

पहली बार नजर आएंगे साथ

इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग को लेकर दोनों ही कलाकार काफी एक्साइटेड हैं. टाइगर की आने वाली फिल्मों में जगन शक्ति निर्देशित गणपत (Ganapath) और बड़े मियां छोटे मियां शामिल है. वहीं सारा जल्द ही डायरेक्टर लक्ष्मण उत्तेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आएंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.