शादी के दौरान लैपटॉप पर काम करता नजर आया दूल्हा, कैप्शन दिया- WFH, फिर आए मजेदार कमेंट्स


Groom Working On Laptop: जब से कोरोना महामारी ने दस्तक दी है, तब से वर्क फ्रॉम होम कामकाजी लोगों की जिंदगी का हिस्सा हो गया है. फिर जरा सोच के देखिए कि शादी के दिन भी अगर दूल्हा काम कर रहा है तो उसके ऊपर काम का कितना प्रेशर होगा. वैसे तो शादी का दिन हर इंसान की जिंदगी बेहद अहम हिस्सा होता है. इसे हर तरह से परफेक्ट बनाने की कोशिश की जाती है.

फिर जब एक तस्वीर ऐसी तस्वीर सामने आती है जिसमें दूल्हा मंडप में ही लैपटॉप पर काम कर रहा है और ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. एक तरफ जहां लोग इस फोटो को देखकर हंस रहे हैं और मजाक बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी हैं जो इस वर्क फ्रॉम होम कल्चर को कोस रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर को एक इंस्टाग्राम पेज जिसका नाम आईजी कलकत्ता (IG_Calcutta) ने 25 नवंबर को शेयर की थी.

तस्वीर पर आए तरह-तरह के कमेंट्स

इस तस्वीर को पोस्ट करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया- जब वर्क फ्रॉम होम आपको एक अलग लेवल पर लेकर जाता है. इस तस्वीर में दूल्हा बैठा हुआ लैपटॉप पर काम कर रहा है और उसके पास दो शख्स और बैठे हैं.

News Reels


सोशल मीडिया का रिएक्शन

हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि वो ऑफिस का कौन सा काम कर रहा था या फिर सिर्फ दिखावे के लिए लैपटॉप लेकर बैठ गया लेकिन इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. कुछ लोग इस फोटो को देखकर हंस रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि शादी वाले दिन भी ये शख्स अपनी शादी को एन्ज्वाय नहीं कर पा रहा है.

एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये फनी है. कोई भी ऑर्गनाइजेशन किसी भी शख्स को उसके शादी वाले दिन काम करने के लिए कहेगी. इस इंसान को एक जिंदगी की जरूर है और ये भी सीखने की जरूरत है कि वर्क लाइफ को कैसे बैलेंस करके रखना चाहिए, अगर ये असल में सच बात है तो. भगवान उस महिला का भला करे जिससे वह शादी कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Video: एक के बाद एक कई सांडों ने किया हमला, अच्छी किस्मत के कारण सभी से बचा शख्स

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.