Kriti Sanon Films: भेड़िया ने दिया कृति सैनन को झटका, आने वाली इन दो फिल्मों की फिलहाल कोई गुड न्यूज नहीं


Kriti Sanon And Prabhas: अगर पर्सनल लाइफ में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नजदीकियों की खबरें छोड़ दें तो फिलहाल कृति सैनन के पास कोई गुड न्यूज नहीं हैं. हीरोपंती (2014) से करियर शुरू करने वाली कृति वास्तव में फिल्मों में बजाय अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया की खबरों से ही सुर्खियों में रही हैं. बीच में मल्टीस्टारर हाउसफुल 4 (2019) के अलावा उनके खाते में गुजरे चार साल में कलंक, अर्जुन पटियाला, पानीपत, बच्चन पांडे और भेड़िया जैसी फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर नाकामी हासिल की. बीच में ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज हुई मिली जरूर दर्शकों ने पसंद की. कुल मिलाकर कृति ने इधर ऐसी कोई फिल्म नहीं कि जिसमें उन्हें या फिल्म को बड़ी सफलता मिली हो. जो बताए की बॉक्स ऑफिस पर उनका क्रेज है.

करियर का आकार
भेड़िया कृति के करियर के लिए नया झटका साबित हुई है. पहले चार दिन में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक तो मात्र 30 करोड़ रुपये नेट कमा सकी और दूसरे इसमें कृति का किरदार बहुत ही कमजोर है. फिल्म में उनके करने को भी कुछ खास नहीं है. गिनती के दृश्यों के बीच वह कहानी में ट्विस्ट लाते हुए भेड़िया बन जाती हैं और उनका रोल खत्म हो जाता है. मिली के अतिरिक्त कृति के पास कोई फिल्म ऐसी नही है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी हो. ऐसे उनमें उनका करियर कोई बहुत अच्छा आकार लेता नहीं दिख रहा है.

उम्मीद अगले साल पर
इस ट्रेक रिकॉर्ड के साथ कृति के आने वाले दिन कैसे होंगे, यह तो कोई दावा नहीं कर सकता परंतु इस वक्त उनकी अगली दो फिल्मों पर लोगों की नजर हैं. मगर समस्या यह कि इन फिल्मों से जुड़ी कोई अच्छी खबर नहीं आ रही है. आदिपुरुष का हाल सबको पता है. अक्टूबर में टीजर रिलीज होने के साथ ही जैसी आलोचनाओं के घेरे में आया, उसे देख कर निर्माताओं को बहुत सारा सुधार करने के लिए रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी. फिल्म अब अगले साल जून में रिलीज होगी. इस पर विवाद इतना गहराया है और लोग इतने नाराज हैं कि सुधारों के बाद भी फिल्म चलने की गारंटी नहीं है. कृति की दूसरी फिल्म है गणपत. फिल्म में उनके डेब्यू हीरो टाइगर श्रॉफ हैं. फिल्म को इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होना था परंतु इसकी भी कोई खबर नहीं है. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं, जिन्होंने हाल में गुड बाय जैसी फ्लॉप दी. ऐसे में अब सिर्फ कार्तिक आर्यन के साथ तेलुगु की रीमेक शहजादा ही अकेली फिल्म है, जिससे कृति अगले साल कुछ उम्मीद कर सकती हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.