1 दिसंबर को होगा आफताब का नार्को टेस्ट, उगलेगा ’35 टुकड़ों’ का पूरा राज


Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट (Narco Test) 1 दिसंबर को होगा. इससे पहले नार्को टेस्ट 5 दिसंबर को करने की डेट फाइनल की गई थी, लेकिन पुलिस की अपील के बाद इसे पहले ही करने का फैसला किया गया है. पुलिस को अब तक इस मामले में कई सबूत हाथ लग चुके हैं. आफताब के बाथरूम और किचन से भी कई अहम सुराग खंगाले गए थे. आफताब लगातार पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह कर रहा है. 

आफताब ने पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में नहीं बताया है. इसके साथ ही वह श्रद्धा के मोबाइल को लेकर भी लगातार अपने बयान बदल रहा है. यही कारण है कि पुलिस जल्स से जल्द उसका नार्को टेस्ट कराना चाहती है. इसके अलावा इस मामले में अब कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जिनके कारण पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं. दिल्ली पुलिस ने बताया कि जब श्रद्धा की मिसिंग कंप्लेंट मुंमई में दर्ज थी और आफताब पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के पास गया था तब भी उसके फ्रिज में श्रद्धा की लाश के टुकड़े बचे थे.

“श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी”

सूत्रों के मुताबिक अब तक 13 हड्डियां बरामद हुई हैं. यह सभी जंगल के आसपास वाले इलाके से बरामद की गई हैं. जांच में यह भी निकलकर सामने आया है कि श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी. 3-4 मई को ही दोनों अलग होने का फैसला कर चुके थे, लेकिन आफताब को ये नागवार गुज़र रहा था. इसी के चलते उसने हत्या कर दी. इसलिए आफताब ने इससे पहले ही उसकी हत्या कर लाश के 35 टुकड़े कर दिए और एक-एक कर सभी को ठिकाने लगाने लगा.

News Reels

नार्को टेस्ट से होंगे कई अहम खुलासे 

नार्को टेस्ट से कई अहम खुलासे हो सकते हैं. दिल्ली सरकार की फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ने आफताब के नार्को टेस्ट की पूरी तैयारी कर ली है. नार्को टेस्ट के लिए अंबेडकर अस्पताल में अलग से एक विशेष रूम तैयार किया गया है. इस टेस्ट के दौरान 5 सदस्य टीम मौजूद रहेगी, जिसमें 2 डॉक्टर अंबेडकर अस्पताल के होंगे.

ये भी पढ़ें: 

लॉरेंस बिश्नोई के ठिकानों पर NIA की रेड, दिल्ली-हरियाणा और राजस्थान में गैंगस्टर के करीबियों पर छापेमारी

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.