लड़कियां चाहती हैं इमरान उनके बेडरूम में आ जाए… पाकिस्तान के मौलाना डीजल का घटिया बयान, सोशल मीडिया पर बवाल


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में एक मौलाना हैं, नाम है मौलाना फजलुर रहमान। पाकिस्तान के राजनीतिक दल जेयूआई-एफ के अध्यक्ष फजलुर रहमान को ‘मौलाना डीजल’ के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला बोला। इसके लिए उन्होंने इमरान समर्थकों पर निशाना साधते हुए विवादित टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल होने के बाद लोग मौलाना डीजल की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इमरान खान के सत्ता में रहते उनके खिलाफ मोर्चा खोलने वाले विपक्षी गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट का एक चेहरा मौलाना डीजल भी थे।

इमरान समर्थकों पर निशाना साधते मौलाना ने कहा, ‘ऐसे-ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि अगर हमारी मां के साथ भी ज़िना करेगा तब भी हम उसको वोट देंगे… ऐसी-ऐसी नौजवान लड़कियां जो कहती हैं, मेरा जी चाहता है कि वह किसी वक्त मेरे बेडरूम में आ जाए। यह अख़लाक पैदा किया जा रहा है? नौजवान नस्ल को इस तरह गुमराह किया जा रहा है?’ ‘बिना शादी संभोग’ को अरबी में ‘ज़िना’ कहा जाता है।

‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए मौलाना’
पाकिस्तानी पत्रकार मरिआना बाबर ने फजलुर रहमान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए मौलाना। राजनीतिक बहस में महिलाओं को क्यों अपमानित होना पड़ता है? जल्द ही अगर एक महिला तुम्हें कसकर थप्पड़ मारे तो चौंकना मत। इमरान खान के समर्थकों को उनसे प्यार करने का हर अधिकार है। उम्मीद है जब तुम घर जाओगे तो तुम्हारी महिलाएं तुम्हें भीतर नहीं घुसने देंगी।’

आज एक ‘जासूस’ को मिलेगी पाकिस्तानी सेना की कमान… रिटायर हो रहे बाजवा, असीम मुनीर लेंगे चार्ज
मौलाना बोले- हमने देश बचाया
एक तरफ जहां कुछ यूजर्स मौलाना के बयान को घटिया करार देते नजर आए तो वहीं कुछ ने इसका बचाव किया। एक हालिया वीडियो में मौलाना कहते हुए नजर आए, ‘जिस हुकूमत को हमने हटाया है, हमने सिर्फ हुकूमत को नहीं हटाया बल्कि देश बचाया है।’ इस बार भी उनका इशारा इमरान खान नीत पीटीआई सरकार की ओर था। अप्रैल में विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर अविश्वास प्रस्ताव लाकर पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन को अंजाम दिया था।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.