Sania Mirza Shoaib Malik का हो चुका है तलाक! ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए इस बात का कर रहे हैं इंतजार


Why Sania Shoaib not Announcing Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक (Shoaib Malik) से 2010 में शादी की थी. शादी के लगभग 12 साल बाद दोनों का रिश्ते एक बहुत बुरे फेज से निकल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया और शोएब के रिश्ते इस कदर खराब हैं कि दोनों स्पोर्ट्स स्टार्स ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है. ये बात दोनों में से किसी ने खुलकर एक्सेप्ट नहीं की है और दोनों ही इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं. अब एक नई रिपोर्ट में पता चला है कि आखिर वो कौनसी वजह है जिसके कारण दोनों अपने डिवोर्स की बात को सबसे छुपा रहे हैं… 

Sania Shoaib का हो चुका है तलाक!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के यह कहना है कि शाएब मालिक और सानिया मिर्जा के बीच काफी समय से परेशनियां चल रही हैं  जिसकी वजह से दोनों अलग-अलग भी रह रहे हैं. रिपोर्ट्स के हिसाब से दोनों ने तलाक भी ले लिया है बस किसी को यानी मीडिया और फैन्स को इस बारे में कोई खबर नहीं है.  

ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए इस बात का कर रहे हैं इंतजार 

अगर आप सोच रहे हैं कि सानिया और शोएब ने तलाक का अनाउंसमेंट क्यों नहीं किया जा रहा है तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं. दरअसल सानिया और शोएब एक नया शो, ‘द मिर्जा मालिक शो’ (The Mirza Malik Show) पर काम कर रहे हैं. इस शो के कान्ट्रैक्ट की वजह से दोनों को अपना तलाक का अनाउंसमेंट डिले करना पड़ रहा है. वो ये अनाउंसमेंट शो के खत्म होने के बाद करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि शोएब मालिक पाकिस्तानी मॉडल आयेश ओमर को डेट कर रहे हैं और सानिया से डिवोर्स की वजह भी यही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.