Ind vs Nz: युजवेंद्र चहल क्रिकेटर या कूली हैं…! शिखर धवन ने धनश्री के सामने उतारी इज्जत!


क्राइस्टचर्च: भारतीय टीम वनडे सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेलने के लिए क्राइस्टचर्च पहुंच चुकी है। यह मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। सफर के दौरान टीम इंडिया के खिलाफ मस्ती के मूड में नजर आए। खासकर कप्तान शिखर धवन ने मिस्ट्री स्पिनर युजवेंद्र चहल की खूब मौज ली। इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में वह अपने साथी का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, युजवेंद्र चहल दो बड़े सूटकेस अकेले ले जाते नजर आए। इस पर शिखर धवन ने वीडियो बनाते हुए कहा- ये देखिए युजवेंद्र चहल कूल बना हुआ है। इस पर युजी कुछ कहते नहीं, लेकिन शर्माते नजर आते हैं। इसके बाद धवन चहल की वाइफ धनश्री के पास कैमरा लेकर जाते हैं और कहते हैं- युजी के सच का हुआ पर्दाफाश। क्या कहना चाहेंगी इसके बारे में। इस पर धनश्री कहती हैं- मेरे पैरों में दर्द है नहीं तो मैं सारा दुनिया का बोझ खुद उठाती हूं।


इस पर शिखर धवन मौज लेते हुए कहते हैं- और वो हमारी नन्ही सी जान उसका क्या? इस पर धनश्री कहती हैं- स्ट्रॉन्ग होने दो ना..। इस पर शिखर कहते हैं- वेलडन युजी.. गुड जॉब। इस वीडियो को पास्ट करते हुए गब्बर ने लिखा- ये देखिए युजी का हुआ बड़ा खुलासा। धनश्री और चहल को भी टैग किया है। बता दें कि अक्सर इस काम को चहल अंजाम देते थे, लेकिन इस बार वह खुद फंस गए।

उल्लेखनीय है कि टी-20 सीरीज में भारत ने 1-0 से जीत दर्ज की थी, जबकि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने बाजी मारी थी। दूसरा वनडे बारिश की वजह से नहीं हो सका। शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम के पास अब तीसरे वनडे को जीतकर सीरीज बराबरी पर खत्म करने का मौका है।
IND vs NZ Playing 11: संजू सैमसन को वनडे में भी नहीं मिलेगा मौका, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच के लिए तय हो गया प्लेइंग XI!Ind vs Nz Exclusive: क्या युजवेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप में नहीं खिलाकर भारत ने की थी गलती? ईश सोढ़ी ने दिया ये जवाब

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.