Xiaomi इलेक्ट्रिक स्कॉर्फ लॉन्च, लुक में स्टाइलिश और कीमत में कम, गले में डालने पर ठंड में छूटने लगेंगे पसीने


नई दिल्ली। Xiaomi कंपनी कई तरह के इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स बनाती है। लेकिन अब Xiaomi की तरफ से एक यूनिक प्रोडक्ट इलेक्ट्रिक स्कॉर्फ Mi Smart Scarf लॉन्च किया गया है। यह स्कॉर्फ बैटरी से चलता है। हालांकि लुक वाइज स्कॉर्फ बेहद स्टाइलिश है। यह स्कॉर्फ बेहद सर्द माहौल में गर्मी पैदा कर देता है। इसे स्कॉर्फ को चार्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं Mi Smart Scarf के बारे में विस्तार से..

कैसे काम करता है Mi Smart Scarf?
Xiaomi स्मार्ट स्कॉर्फ को टेम्परेचर की हीटिंग को कंट्रोल के साथ पेश किया गया है। Mi Smart Scarf को हाई प्यूरिटी कार्बन नैनोट्यूब फिल्म हीटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ही टेंपरेचर सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें बिल्ट इन ड्यूपॉन्ट थर्मल इन्सुलेशन फिलिंग मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें तीन टेम्परेचर कंट्रोल 38°C, 45°C, और 50°C दिए गए हैं। इसमें एक हीटिंग शीट दी गई है, जो आपके गले और उसके आसपास के साथ ही पूरे शरीर को गर्म कर देता है। स्कॉर्फ मात्र 3 सेकंड में काम करना शुरू कर देता है। सबसे खास बात है यह है कि शाओमी स्मार्ट स्कॉर्फ को वॉशिंग मशीन में भी धुला जा सकता है।

Mi Smart Scarf की कीमत
Xiaomi स्मार्ट टैंपरेचर कंट्रोल्ड हीटिंग स्कॉर्फ की कीमत बेहद कम है। फिलहाल Mi Smart Scarf भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। Mi Smart Scarf को चीन में 149 yuan यानी करीब 1,700 रुपये में बेचा जा रहा है। यह Youpin वेबसाइट पर चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Mi Smart Scarf में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। Mi Smart Scarf की खरीद के साथ फ्री पावर बैंक दिया जा रहा है।

नोट – Mi Smart Scarf को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी मौजूद नहीं है। लेकिन इसे चीन में लॉन्च कर दिया गया है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.