Asha Parekh Statement: लड़कियों के शादी में गाउन पहनने पर एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी, बोलीं- ‘अरे..घाघरा चोली पहनो ना’


Asha Parekh Comment on Indian Women: अपने दौर की मशहूर एक्ट्रे आशा पारेख ने अपने करियर में जीतेंद्र से लेकर धर्मेंद्र तक के साथ खूब काम किया और उनके निभाए किरदारों को लोगों ने खूब पसंद भी किया. कई सालों से वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और किसी फिल्म या सीरियल में नजर नहीं आतीं. लेकिन सिनेमा जगत से जुड़े समारोह में अभिनेत्री नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में वो गोवा में चल रहे 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा बातें कही जिस पर अब लोग असहमति जता रहे हैं. 

वेस्टर्न कल्चर को लेकर कही ये बात 
एक्ट्रेस आशा पारेख ने इस दौरान बताया कि भारत के लोग अब किस तरह अपनी संस्कृति को छोड़ वेस्टर्न कल्चर की ओर बढ़ते जा रहे हैं. उनके मुताबिक- ये देखकर काफी बुरा लगता है कि शादियों में ट्रेडिशनल ड्रेस को छोड़कर लड़किया वेस्टर्न ड्रेस और गाउन में नजर आती हैं. अरे भाई….हमारी घाघरा चोली, साड़ियां और सलवार कमीज पहनो ना. वो क्यों नहीं पहनते.’ उनके अनुसार एक्ट्रेस को स्क्रीन पर देखने के बाद वो उन्हें कॉपी कर रही हैं फिर चाहे मोटे हो या जो हो…पहनना वही है.

इस बयान का किया जा रहा है विरोध
वहीं सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर अब विरोध जताया जा रहा है लोग एक्ट्रेस की इन बातों से बिल्कुल भी सहमत नजर नहीं आ रहे. आपको बता दें कि आशा पारेख अपने दौर की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से कई सर्वश्रेष्ठ सम्मान भी अपने नाम किए. उन्हें पद्मश्री और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

दिलीप कुमार संग इस वजह से नहीं किया काम
हमेशा ये बातें मीडिया में होती रहीं कि आशा पारेख को दिलीप कुमार पसंद नहीं थे और इसी वजह से दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया. लेकिन अब उन्होंने खुद रिवील किया कि ऐसा कभी था ही नहीं. बल्कि वो हमेशा से दिलीप साहब के साथ काम करना चाहती थीं. उन्होंने एक फिल्म में वो मौका मिला भी था लेकिन वो फिल्म कभी बन ही नहीं पाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.