सिंधिया-समर्थक मंत्री शराबबंदी के खिलाफ चलाएंगे अभियान या फिसल गई जुबान, देखिए Video


ग्वालियरः ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक और शिवराज सिंह चौहान सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की जुबान फिसलने का मामला सामने आया है। ग्वालियर में आयोजित एक कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने शराबबंदी के खिलाफ जन अभियान चलाने का ऐलान कर दिया। तोमर को इस बात का एहसास भी नहीं हुआ कि आखिर वो क्या बोल रहे हैं।

दरअसल ग्वालियर में वीरांगना झलकारी बाई को याद करते हुए विशाल चल समारोह और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह कोली समाज ने आयोजित किया था। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए ऊर्जा मंत्री तोमर भी पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तोमर ने शराबबंदी के खिलाफ जन अभियान चलाने का ऐलान कर दिया। ऊर्जा मंत्री ने न केवल खुद अभियान चलाने का ऐलान किया बल्कि वहां मौजूद लोगों को भी शराबबंदी के खिलाफ अभियान चलाने का संकल्प दिला दिया। न तो ऊर्जा मंत्री और न ही कार्यक्रम में मौजूद किसी शख्स ने तोमर के शब्दों पर ध्यान दिया।

मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती लगातार शराबबंदी के समर्थन में बयान बाजी कर रही हैं लेकिन ऊर्जा मंत्री ने शराबबंदी के विरोध में जन अभियान चलाने की बात कह दी है। इस बात से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। शराब बंदी के खिलाफ अभियान चलाने का ऐलान करने के बाद भी उनकी ओर से कोई सफाई नहीं आई है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.