‘अशोक गहलोत और सचिन पायलट साथ आएंगे नजर’, राजस्थान के मंत्री का दावा’


Minister Khachariyawas: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के तरफ से हाल में एक साक्षात्कार के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को ‘‘गद्दार’’ कहे जाने के बीच खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगुवाई वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के दौरान सभी नेता एक साथ नजर आएंगे.

हालांकि, उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा से पार्टी मजबूत होगी और यह पार्टी का अंदरूनी मामला है. मंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस नेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा और चल रहा घमासान (मतभेद) हमारा आंतरिक मामला है. जितना अधिक मुकाबला होगा, उससे पार्टी मजबूत होगी.’’ उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को कांग्रेस पर टिप्पणी करने के बजाए अपना घर देखना चाहिए.

भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से भाजपा को घुटनों पर लाने का हमारा संकल्प

खाचरियावास ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ”वहां (भाजपा में) हर कोई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ एकजुट हो गया है, लेकिन यह पंगा उन्हें (भाजपा) महंगा पड़ेगा.” खाचरियावास ने कहा, ‘‘जब राहुल गांधी राजस्थान आ रहे हैं, तो ये सभी बयान एक तरफ हैं और राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरी कांग्रेस एक तरफ है. इस समय भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से भाजपा को घुटनों पर लाने का हमारा संकल्प है.’’

News Reels

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा एक दिसंबर को झालावाड़ के रास्ते मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी.

राहुल गांधी ने कहा गहलोत और पायलट कांग्रेस की संपत्ति हैं

पायलट को ‘गद्दार’ बताने संबंधी गहलोत के बयान पर राहुल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैं इसमें नहीं जाना नहीं चाहता कि किसने क्या कहा. दोनों नेता (गहलोत और पायलट) कांग्रेस की संपत्ति हैं. मैं आपको इसकी गारंटी दे सकता हूं कि इसका (बयानबाजी का) भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा.’

ये भी पढ़ें: Gehlot Vs Pilot: अशोक गहलोत के सचिन पायलट को ‘गद्दार’ कहे जाने पर बोले राहुल, कहा- दोनों पार्टी के असेट

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.