Ganja Smuggling: ‘पुष्पा’ स्टाइल में कर रहे थे गांजा तस्करी! ये तरीका देखकर तो पुलिस भी दंग रह गई


पुष्पा द राइज़… जिसमें हीरो कहता है कि झुकेगा नहीं… चोरी के नए-नए तरीके अपनाता है। अब इन्हीं तरीकों को रियल लाइफ में भी कुछ लोग अपना रहे हैं। जी हां… 130 किलो गांजे की तस्करी जिस तरीके से की जा रही थी उसे देखकर फिल्म पुष्पा के कुछ सीन्स याद आ गए।

ऐसा बताया जा रहा है कि इन तस्करों को फिल्म पुष्पा से ही ये आइडिया मिला। ये इस फिल्म से काफी इंस्पायर हैं। देखिए कैसे बड़ी चालाकी से तस्करों ने फोरविलर के ऊपरी हिस्से में गांजा छिपाया हुआ है। जब पुलिस को शक हुआ और ऊपरी हिस्सा खोला गया तो पुलिस भी हैरान रह गई।

जब गांजे का वजन चेक किया गया तो ये 130 किलोग्राम निकला। इसकी कीमत भी लाखों में है। ये मामला आंध्रप्रदेश से सामने आया है। यहां के अल्लूरी सीथाराम राजू जिले में गांजा ले जाते तस्कर पड़के गए।

तस्कर इस कॉन्फिडेंस में थे कि वे आसानी से गांजा सप्लाई कर देंगे। लेकिन उनकी ये चालाकी धरी की धरी रह गई। तस्करी का ये तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 1973 में नशीली दवाओं की तस्करी का पहला मामला विजाग एजेंसी क्षेत्र में दर्ज किया गया था, जो अब देश में गांजा की खेती का केंद्र बन चुका है। आए दिन ऐसे मामले यहां सामने आते रहते हैं।

तस्कर अलग-अलग तरीकों से गांजे की सप्लाई करते हैं। ज्यादातर ओडिशा-आंध्र प्रदेश से छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजे की तस्करी को अंजाम देते हैं। इनमें से कुछ शातिर पुलिस को चकमा देकर निकल जाते हैं और कुछ पकड़े जाते हैं।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.