याद है ‘हम साथ-साथ हैं’ में सलमान और सैफ की ये भांजी? 23 सालों में बदल चुकी है काया, तस्वीर देखने से पहले थाम लें दिल


Hum Saath Saath Hain Zoya Afroz Now: 1999 में आई हम साथ-साथ हैं एक फैमिली ड्रामा थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. एक बड़ी स्टार कास्ट के साथ रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान  से लेकर सैफ अली खान और तबू से लेकर करिश्मा कपूर तक थीं अब जाहिर सी बात है फिल्म परिवार पर आधारित थी तो नन्हें मुन्ने शरारती बच्चों के बिना फैमिली अधूरी ही होती है. लिहाजा फिल्म की कास्ट में 3 बच्चे भी थे जिनमें से एक थीं जोया अफरोज जिनकी 23 साल के बाद आज पूरी कायापलट हो चुकी है.

इतनी बदल चुकी हैं जोया अफरोज 
बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज करने वालीं जोया अफरोज 23 सालों में काफी बदल चुकी हैं वो जवान हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी. अब वो 28 सालों की हो चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो हसीना की खूबसूरत तस्वीरें वाकई दिल चुरा लेती हैं. इंडियन लुक से लेकर वेस्टर्न आउटफिट को बखूबी कैरी कर अपने स्टाइल में चार चांद लगाती हैं जोया. यकीन ना हो तो ये तस्वीरें देख लें. 

वैसे आपको बता दें कि जोया अब मॉडलिंग की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं. वो सुपर मॉडल है और 2021 मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं. यही वजह है कि स्टाइल में जोया बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी भारी दिखती हैं.

जोया अफरोज भले ही फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हों लेकिन बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने खूब काम किया. हम साथ-साथ हैं के अलावा वो मन और कुछ ना कहो जैसी फिल्म में दिखीं तो वहीं हम सात आठ हैं, सोन परी, जय माता दी जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहीं. मत्स्य कांड नाम की वेब सीरीज में भी जोया नजर आ चुकी हैं लेकिन अभी ना तो वो किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखीं और ना ही सपोर्टिंग रोल में.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.