आरोपी आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला, पुलिसवाले ने तानी बंदूक


Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की गाड़ी पर सोमवार (28 नवंबर) को दिल्ली के रोहिणी में हमला हुआ है. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद एफएसएल टीम आफताब को लेकर बाहर निकली थी. तभी कुछ लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची और गाड़ी पर हमला कर दिया. इन लोगों के हाथों में तलवारें थी और ये आफताब को मारने की बात कह रहे थे. हमला होने पर एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी.

गुस्साई भीड़ ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की है. हमला करने वाले शख्स ने बोला कि, “उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा.” आफताब की गाड़ी पर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. हमलावरों ने हिंदू सेना के कार्यकर्ता होने का दावा किया है.

News Reels

आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद हुआ हमला

आफताब का रोहिणी के एफएसएल में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था. जिसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर वापस जा रही थी. इससे पहले FSL सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा था कि एक्सपर्ट की टीम पॉलीग्राफ टेस्ट कर रही है और जल्द ही आज के सेशन पूरे कर लिए जाएंगे. अगर आवश्यकता हुई तो कल भी आफताब को इस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद नार्को टेस्ट की शरुआत की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- 

Pandav Nagar Murder Case: दिल्ली के पांडव नगर में मिले लाश के 10 टुकड़ों की गुत्थी सुलझी, पत्नी और सौतेला बेटा गिरफ्तार

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.