Mira Rajput ने सोशल मीडिया पर की पति Shahid Kapoor की शिकायत! बोलीं-…. वो मुझे भूल गए!


Mira Rajput Complains about Shahid Kapoor: मीरा राजपूत (Mira Rajput), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी की आज अलग पहचान है. शाहिद और मीरा एक बेहद प्यारे कपल हैं और दोनों का रोमांस सोशल मीडिया को महकाता रहता है. बता दें कि मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मीरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया था जिसमें मीरा खुलेआम अपने पति की शिकायत कर रही हैं. मीरा ने शाहिद पर तंस कसते हुए कहा- ‘…. वो मुझे भूल गए!’ आइए जानते हैं कि आखिर बात क्या हुई थी और किस बात पर वो शाहिद की शिकायत कर रही हैं…. 

Mira ने सोशल मीडिया पर की पति Shahid की शिकायत! 

मीरा राजपूत (Mira Rajput) फिटनेस को लेकर भी काफी कॉन्शियस हैं और हर दिन वर्कआउट भी करती हैं. 28 नवंबर को मीरा ने अपने वर्कआउट सेशन के बाद एक नई तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में मीरा ने शाहिद की शिकायत की है और कहा है कि शाहिद उन्हें भूल गए क्योंकि उन्होंने मीरा को सुबह टाइम से नहीं उठाया. 

Shahid के बारे में Mira बोलीं-…. वो मुझे भूल गए!

मीरा ने नई तस्वीर जो पोस्ट की है, वो उनके वर्कआउट सेशन के बाद की है. यही वजह है कि मीरा उन्हीं कपड़ों में हैं. मीरा ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘सुबह-सुबह का वर्कआउट! मैंने अपने शोर करने वाले नॉइजी अलार्म को शुक्रिया कहना चाहूंगीं क्योंकि शाहिद कपूर, जो सुबह 5 बजे अच्छी तरह जगे हुए थे, लेकिन मुझे भूल गए.’

ऐसा हो सकता है कि मीरा को शाहिद उठाने वाले थे लेकिन वो उन्हें भूल गए. इसी बात की शिकायत मीरा ने सोशल मीडिया पर की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.