Rohit Shetty: हंसी की डोज से फैन बन जाएगी ऑडियंस! Video शेयर कर बताई सर्कस ट्रेलर की रिलीज डेट


Ranveer Singh: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा देती है. ऐसे में एक बार फिर से क्रिसमस (Christmas) पर फैंस को हंसी की डोज मिलने वाली है. सर्कस में रणवीर सिंह के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े मुख्स भूमिका में हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सभी ने मूवी के ट्रेलर (Trailer) की रिलीज डेट अनाउंस की है.

शेयर किया वीडियो

इस फिल्म (Cirkus) में पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा भी हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ एक्टर ट्रेलर की रिलीज डेट (Release Date) का ऐलान कर रहे हैं. 

2 दिसंबर को होगा रिलीज

सर्कस मूवी 60 के दशक के बारे में है. वीडियो में फिल्म में अहम भूमिका (Roles) निभाने वाले लोग एक-एक करके अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन (Caption) में लिखा है, ‘हमारी दुनिया में आपका स्वागत है! ट्रेलर 2 दिसंबर को आ रहा है! 

फैंस कर रहे इंतजार

फिल्म के ट्रेलर के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि सर्कस 23 दिसंबर 2022 को सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर रिलीज होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह ने सर्कस मूवी की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की प्रमोशन (Film Promotion) की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है. ज्यादातर लोगों ने उम्मीद जताई है कि ये मूवी ऑडियंस (Audience) के दिलों पर राज करने वाली है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.