ड्रग्स पैडलर बताएगा आफताब का राज? सूरत जेल में बंद फैसल मोमिन से अब दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ


Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पुलिस एक्शन में है. पुलिस ने सूरत से एक फैसल मोमिन (Faisal Momin) नाम के ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है. ड्रग पेडलर ने बताया कि वह आफताब को ड्रग्स सप्लाई करता था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि ड्रग पेडलर सूरत का रहने वाला निकला. अब पुलिस फैसल मोमिन के कॉल रिकॉर्ड खंगालेगी. फैसल मोमिन को चार दिन पहले सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. 

फैसल मोमिन इस समय सूरत की लाजपोर जेल में है. सूत्रों ने दावा किया है कि कुछ दिनों पहले गुजरात पुलिस ने सूरत से एक फैजल मोमिन नाम के एक ड्रग पैडलर को गिरफ़्तार किया था. इस ड्रग पेडलर का और आफताब का कनेक्शन था. अब जल्द ही पुलिस इस मामले में फैज़ल से पूछताछ कर सकती है. 

फॉरेंसिक टीम को चकमा दे रहा आफताब 

News Reels

पुलिस अब भी आफताब से श्रद्धा के मोबाइल फोन को बरामद नहीं कर पाई है. उससे कई बार पूछा जा चुका है कि उसने वो मोबाइल फोन कहां ठिकाने लगाया, लेकिन वह इसका जवाब नहीं दे रहा है. उसे एक बार फिर से एफएसएल लाया गया है. यहां आज तीसरी बार उसका पॉलीग्राफी टेस्ट होना है. वह दो बार फॉरेंसिक टीम को चकमा दे चुका है. 

तिहाड़ जेल में है आफताब 

आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में शनिवार को तिहाड़ जेल भेजा गया था. उसे जेल नंबर- 4 के बैरक 15 में रखा गया है. अन्य कैदियों से ही अलग रखा गया है. जेल प्रशासन ने उसकी सुरक्षा को लेकर इंतजाम किए हैं. एक कर्मचारी को निगरानी के लिए रखा गया है. साथ ही, सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: 

Shraddha Murder Case: हत्या से सबूत मिटाने तक, किसने की आफताब की मदद? जांच में जुटी पुलिस

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.