kajal Raghwani Video: काजल राघवानी कर रही हैं Khesari Lal Yadav को डेट! भोजपुरी बाला ने सरेआम बताई सच्चाई


Kajal Raghwani Khesari Lal yadav Relationship: भोजपुरी एक्टर्स काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के रिश्ते की खबरें काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. काजल-खेसारी (Kajal-Khesari Relationship) के डेटिंग अफवाहों को तेज हवा तब मिलनी शुरू हुई जब एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video) अपनी जिंदगी में किसी खास के आने का ऐलान करती दिख रही हैं. ऐसे में नेटीजन्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Girlfriend) की ही बात कर रही हैं. 

काजल राघवानी के वीडियो वायरल

दरअसल, काजल राघवानी (Kajal Raghwani Video Viral) ने कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह शर्माती हुई कहती हैं कि उनकी जिंदगी में कोई खास आने वाला है. काजल (Kajal Raghwani Movies) वीडियो में कहती हैं, ‘उसे बहुत टाइम लग गया वापस आने में…’ और शर्माने लगते हैं. इसी वीडियो को देख नेटीजन्स कहने लगे कि उनकी जिंदगी में एक बार फिर से खेसारी लाल यादव लौट आए हैं.  

काजल राघवानी (Kajal Raghwani Bhojpuri Gana) ने अब अपने और खेसारी के रिश्ते को लेकर उड़ी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए एक नया वीडियो शेयर कर डाला है. वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani Dance Video) जिसका बेसब्री से इंतजार कर रही थीं उससे मिलवाती हैं. काजल राघवानी वीडियो में अपने नए फोन को दिखाती हैं औऱ कहती हैं, इसका वह बहुत समय से इंतजार कर रही थीं और उंगलियों पर समय गिन रही थीं. 

काजल और खेसारी लाल के रिश्ते की खबरें हैं झूठी 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani Bhojpuri Dance Video) ने अपने नए वीडियो से सरेआम साबित कर दिया है कि उनका खेसारी से कोई रिश्ता नहीं है. एक समय था जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काजल और खेसारी के खूब चर्चे थे लेकिन दोनों ने ही कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.