आज भी होगा BJP का कारपेट बॉम्बिंग कैंपेन, CM शिवराज और खट्टर करेंगे ताबडतोड़ रैलियां


MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Elections) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रमुख पार्टियां अपने प्रचार को और तेज कर रही हैं. इसी कड़ी में आज (28 नवंबर) बीजेपी (BJP) भी दिल्ली में अपना कारपेट बॉम्बिंग कैंपेन करेगी. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और मनोहर लाल खट्टर समेत कई पार्टी के नेता ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. 

बीजेपी में अपने तमाम दिग्गज नेताओं को एमसीडी के चुनावी दंगल में उतार दिया है. सभी नेता जनता को लुभाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी जगह-जगह चुनावी सभा, रोड शो से लेकर घर-घर तक जनसंपर्क कर रही है. पार्टी का प्रयास है कि नगर निगमों में इस बार भी उसका वर्चस्व बना रहे. इसीलिए वह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं, दूसरी तरफ देखा जाए तो कांग्रेस और आप ने अभी तक इस तरह की किसी बड़ी जनसभा संबोधित नहीं किया. 

स्टार प्रचारकों की फौज 

दिल्ली के चुनावी मैदान में बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतारी हुई है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 11 केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. उत्तरांखड के सीएम धामी भी दिल्ली की गलियों में प्रचार के लिए जुटे हुए हैं. इसके अलावा आज भूपेंद्र यादव, पीयूष गोयल, नरेंद्र तोमर समेत कई केंद्रीय मंत्री भी मांगेंगे वोट. 

News Reels

कब होना है चुनाव 

दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती के बाद 7 दिसंबर को परिणामों की घोषणा की जाएगी. मुख्यमंत्रियों में योगी आदित्यनाथ, मनोहर लाल खट्टर, पुष्कर सिंह धामी, जयराम ठाकूर को चुनाव प्रचार के मैदान में उतारा गया है. साथ ही दिल्ली के सभी सांसद बतौर स्टार प्रचारक बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाते दिखे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:  

Delhi MCD Election 2022: ओवैसी का बड़ा आरोप, कहा- केजरीवाल ने मुसलमानों को बदनाम किया, 2020 के दंगों के दौरान थे गायब

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.