Alia Ranbir इस दिन शेयर करेंगे अपनी बेटी Raha की पहली तस्वीर, चेहरा दिखाने से पहले करेंगे ये काम


Raha Kapoor First Photo Ranbir Alia Daughter: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है. इस कपल ने 2022 के अप्रैल महीने में शादी (Ranbir Alia Wedding) की, फिर जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट (Alia Bhatt Pregnancy Announcement) कर दिया, सितंबर में दोनों की एक साथ पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज हुई जो एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई और नवंबर में आलिया रणबीर ने अपने परिवार में अपनी बेटी ‘राहा कपूर’ (Alia Ranbir Daughter Name Raha Kapoor) का स्वागत किया. जहां कई रिपोर्ट्स आ रही थीं कि आलिया रणबीर ही अनुष्का विराट (Anushka Virat) की तरह अपनी बेटी के लिए ‘नो फोटो पॉलिसी’ रख सकते हैं, वहीं अब एक एक्स्क्लूसिव रिपोर्ट सामने आई है जिसमें यह पता चला है कि रणबीर आलिया किस दिन अपनी बेटी का चेहरा दिखाएंगे और उससे पहले दोनों बेटी के साथ क्या करेंगे… 

Ranbir Alia की बेटी के लिए नहीं है कोई ‘नो फोटो पॉलिसी’ 

बॉलीवुड लाइफ (Bollywood Life) की एक एक्स्क्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर अपनी बेटी राहा के लिए कोई नो फोटो पॉलिसी नहीं रखेंगे जैसे अनुष्का विराट ने अपनी बेटी के लिए रखी है. आलिया जानती हैं कि आगे चलकर उनकी बेटी का मीडिया से सामना होगा ही तो वो करीना की तरह काफी रिलैक्स्ड रहने वाली हैं. 

स्टार कपल इस दिन शेयर करेगा बेटी Raha की पहली तस्वीर

अगर आप सोच रहे हैं कि ‘राहा’ की पहली फोटो आप कब देख सकेंगे तो आपको बता दें कि बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट के हिसाब से आलिया और रणबीर फिलहाल अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखने जा रहे हैं. वो ऐसा तब करेंगे जब राहा कम से कम छह महीनों की हो जाएगी. उसके बाद दोनों अपनी बेटी की शक्ल को लेकर इतने प्रोटेक्टिव नहीं रहेंगे.

चेहरा दिखाने से पहले करेंगे ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रिपोर्ट में एक और खास चीज बताई गई है. रणबीर और आलिया अपनी बेटी के चेहरे को सबके साथ शेयर करने से पहले कुछ और करेंगे. कहा जा रहा है कि दोनों अपनी बेटी के साथ एक वैकेशन पर जाने वाले हैं और लौटकर आने के बाद ही वो राहा का चेहरा सबके सामने दिखाएंगे.   

आपको बता दें कि आलिया ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर रिवील किया है कि उनकी बेटी का नाम ‘राहा’ होगा. यह नाम बच्ची की ‘दादी’ यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर ने रखा है जिसका मतलब ‘दिव्य पथ’ (Divine Path) खुशी (Happiness), आजादी (Freedom) और आनंद (Bliss) होता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.