‘आतंकियों के शुभचिंतकों से बचकर रहें’, बाटला एनकाउंटर का जिक्र कर रोड शो के बाद बोले पीएम मोदी


PM Modi Gujarat Visit: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. रविवार (27 नवंबर) को उन्होंने गुजरात के खेड़ा, नेत्रंग के बाद सूरत में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने इससे पहले सूरत (Surat) में रोड शो भी किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग सड़के किनारे पीएम के स्वागत के लिए खड़े नजर आए. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला.  

पीएम मोदी ने कहा कि आज का ये रोड़ शो नहीं था, बल्कि जन सागर था. गुजरात अब सारे पुराने रिकॅार्ड़ तोड़ देगा. सूरत के लोगों ने मुझसे कहा कि आपको आने की जरूरत नहीं है, लेकिन आपका यह दृश्य देखकर लगता है कि सब कुछ आप लोगों ने संभाल लिया है. मैं आप सब लोगों का आशाीर्वाद लेने आया हूं. हमारा पूरा फोकस सूरत को आधुनिक बनाने का है. 

“आतंकियों के शुभचिंतकों से सतर्क रहें”

सूरत में पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात की नई पीढ़ी ने अहमदाबाद और सूरत के सीरियल बम ब्लास्ट नहीं देखे हैं. मैं अपने युवाओं को, सूरत के लोगों को, ऐसे लोगों से सतर्क करना चाहता हूं, जो आतंकवादियों के शुभचिंतक हैं. आज बीजेपी सरकार, चाहे वो राज्य में हो या केंद्र में, आतंकवाद को सख्ती से कुचलने में जुटी है. देश में विकास के लिए, शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए बीजेपी सरकार पूरी शक्ति से काम कर रही है. ये बीजेपी की ही सरकार है जो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का फैसला ले सकती है. हम आतंकियों को भी नहीं छोड़ते और आतंक के आकाओं को भी घर में घुसकर मारते हैं. 

News Reels

“कांग्रेस ने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल उठाए”

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच लड़ाने की है. लोकसभा में चीन की सीमा पर रोड़ बनाने की चर्चा चल रही थी तब कांग्रेस के नेता ने कहा कि उसका चीन उपयोग कर लेगा, तो ऐसे लोग देश को कैसे आगे ले जाएंगे. दिल्ली में बटला हाउस एनकाउंटर में खतरनाक आतंकवादी मारे गए थे. दिल्ली पुलिस के एक जाबांज अफसर भी शहीद हुए थे, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने बाटला हाउस एनकाउंटर पर ही सवाल खड़े कर दिए थे. 

मुंबई हमले का किया जिक्र

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि वोट बैंक के भूखे कुछ और दल आज भी बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी कहते हैं. मुझे 14 साल पहले हुए मुंबई हमले की तस्वीरें भी याद आ रही हैं. देश पर हुआ ये सबसे बड़ा आतंकवादी हमला था, लेकिन इस हमले के बाद कांग्रेस सरकार आतंक के आकाओं पर कार्रवाई करने के बजाय, हिंदुओं पर आतंकी होने का लेबल चिपकाने की साजिश कर रही थी. 

ये भी पढ़ें- 

Gujarat Election: ‘हमारी कोई औकात नहीं, हम तो झुककर चलने वाले लोग’, कांग्रेस पर पीएम मोदी का पलटवार

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.