एंटी CAA मूवमेंट की धरती शाहीन बाग़ में ओवैसी की हुंकार, केजरीवाल को बताया बीजेपी की B टीम


Owaisi Campaign: दिल्ली नगर निगम चुनाव के सियासी दंगल में इस बार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं. एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी रविवार को अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने एंटी CAA मूवमेंट की धरती शाहीन बाग़ में हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया. प्रचार के दौरान उन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों पर भी बात की,

ओवैसी ने केजरीवाल के आम आदमी पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताया. औवैसी ने कहा कि केजरीवाल और बीजेपी आपस मे मिले हुए हैं. दोनों ही पार्टियों में ये समझौता हुआ है कि एक पार्टी लोक सभा चुनाव जीते और दूसरी विधान सभा. ओवैसी ने दिल्ली में कोरोना के तेजी से फैलने के लिए के तबलीगी जमात को जिम्मेदार बताने के लिए भी अरविंद केजरीवाल को जमकर कोसा. ओवैसी ने कहा कि यही केजरीवाल थे जिसने कोविड की पहली वेव के दौरान तबलीगी जमात को सुपरस्प्रेडर कहा था.  

‘मुसलमानों को बदनाम करते हैं केजरीवाल’

News Reels

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कोरोना के दौरान मुसलमानों को बदनाम किया. ओवैसी ने बिलकिस बानो पर केजरीवाल की चुप्पी को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि यूनीफॉर्म सिविल कोड पर केजरीवाल कुछ नहीं बोलते हैं चुनाव प्रचार में ओवैसी ने दिल्ली दंगों का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि लोग मरते रहे और दिल्ली के मुख्यमंत्री गायब रहे.

ओवैसी ने कांग्रेस को बताया सियासी कचरा

ओवैसी ने कांग्रेस पर भी तंज कसा. उन्होंने कांग्रेस को सियासी कचरा बताया. खालिद सैफी का उदाहरण देते हुए ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को जेल में भी इंसाफ नहीं मिलता. शाहीन बाग में ओवैसी की सभा में भारी भीड़ जुटी थी. हालांकि भीड़ में युवाओं की संख्या ज्यादा थी, जबकि शाहीन बाग जैसी जगह पर जहां महिलाओं ने सीएए के खिलाफ लंबा आंदोलन चलाया, वहां ओवैसी को सुनने काफी कम संख्या में महिलाएं पहुंचीं. 

दिल्ली नगर निगम के कुल 250 वॉर्डों के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा. इसके नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे.

ये भी पढ़े: MCD Election: दिल्ली नगर निगम 2 करोड़ लोगों के लिए करता है काम, 15 साल से है बीजेपी का राज, जानिए एमसीडी का इतिहास

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.