Pro Kabaddi League Highlights: पिछड़ने के बाद यूपी योद्धा की शानदार वापसी, तेलुगू टाइटंस को हराया, जानें बाकी मैचों का परिणाम


बेंगलुरु. यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच में तमिल थलाइवाज को 35- 33 से हरा दिया. दिन के अन्‍य मुकाबले में हरियाणा स्‍टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35- 28 से और यूपी योद्धा ने तमिल टाइटंस को 39- 35 से हरा दिया. यू मुंबा और थलाइवाज के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो थलाइवाज ने पहला हाफ खराब रहने के बाद दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जीत से वंचित रह गए.

मुंबई के लिये अभिषेक सिंह ने 10 अंक बनाये, जबकि थलाइवाज के लिये मनजीत और अजिंक्य पवार ने 7-7 अंक बनाये. वहीं हरियाणा के लिए कप्‍तान विकास कंडोला ने 10 अंक जोड़े. जयपुर पिंक पैंथर्स के स्‍टार खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने कुल 8 अंक जोड़े. उन्‍होंने 5 टच पॉइंट, 2 बाउंस पॉइंट और एक टेकल पॉइंट हासिल किया.

यूपी योद्धा ने दूसरे हाफ में की वापसी
यूपी योद्धा और तेलुगू टाइटंस की बात करें तो यूपी ने दूसरे हाफ में वापसी की. पहले हाफ में टाइटंस 22- 18 से आगे थी. टाइटंस ने यूपी के 11 के मुकाबले 14 रेड अंक बटोरे, जबकि 4 के मुकाबले 6 टेकल अंक जोड़े थे. दोनों टीमें पहले हाफ में ऑलआउट हुई. दूसरे हाफ में यूपी ने शानदार वापसी की और कुल 21 अंक बटोरे, जबकि टाइटंस महज 13 अंक ही जोड़ पाई. दूसरे हाफ में यूपी ने टाइटंस को ऑलआउट भी किया.

सिर पर बैंड, कुर्सी के आगे 2 बोतल, Photos में देखिए राफेल नडाल के टोटके

पीआर श्रीजेश बोले, टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने के बाद आंखों के सामने घूम गया 21 साल का सफर

जीत के साथ ही यू मुंबा पॉइंट टेबल में 5वें स्‍थान पर पहुंच गई है. जबकि तमिल थलाइवाज 8वें स्‍थान पर है. हरियाणा स्‍टीलर्स 53 अंक के साथ चौथे स्‍थान पर पहुंची, जबकि हार के बाद 46 अंकों के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स 7वें स्‍थान पर आ गई है. यूपी योद्धा 47 अंकों के साथ छठे स्‍थान पर है. वहीं 23 अंकों के साथ तेलुगू टाइंटस सबसे निचले पायदान पर है. टॉप पर दबंग दिल्‍ली का कब्‍जा बरकरार है.

Tags: Jaipur Pink Panthers, Pro Kabaddi League, Tamil thalaivas, U mumba, Up yoddha

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.