नहीं जानते होंगे Bigg Boss 16 के क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु की लाइफ की ये अनसुनी बातें!


Abdu Rozik: बिग बॉस जैसा रिएलिटी शो किसी भी कंटेस्टेंट को लोगों का चहीता बना सकता है. कई लोग इस शो (Bigg Boss) को बहुत गौर से देखते हैं और हर कंटेस्टेंट के सफर के बारे में जानना पसंद करते हैं. बिग बॉस सीजन 16 में आए कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा चर्चा अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की होती है. आइए जानते हैं अब्दु की लाइफ के बारे में… 

अब्दु ने जीता लोगों का दिल

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर (Singer) अब्दु लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं. आपको बता दें कि अब्दु रोजिक की हाइट सिर्फ 3 फीट एक इंच है. दरअसल जब अब्दु स्कूल में थे, तब उन्हें अपनी हाइट (Height) बाकी बच्चों से कम लगी जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनकी बॉडी में हॉर्मोन की कमी है. अब्दु को महज 5 साल की उम्र में रिकेट्स (Rickets) के बारे में पता चला.   

कमाते हैं करोड़ों रुपये

इस क्यूट कंटेस्टेंट का एक यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) भी है. बिग बॉस में आने के बाद तो ये सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब्दु अपने गाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब और टिकटॉक पर भी शेयर करते हैं जिसकी वजह से उनकी अच्छी खासी कमाई (Income) हो जाती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस क्यूट कंटेस्टेंट (Abdu Rozik) की नेट वर्थ तकरीबन 2 करोड़ रुपये है. इंस्टाग्राम पर भी अब्दु के 5.6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

शुरुआती दौर था काफी मुश्किल

रिकेट्स बीमारी की वजह से अब्दु की हाइट नहीं बढ़ सकती. बिग बॉस में अब्दु ने अपने सफर (Journey) के बारे में बताते हुए कहा था कि कैसे वो एक छोटे से घर में रहते थे और कैसे उन्हें पैसों (Money) की कमी से जूझना पड़ा था. लेकिन अब सब उनके सफर की और उनके टैलेंट की इज्जत (Respect) करते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.