क्या विराट कोहली टी20 फॉर्मेट से पहले लेंगे संन्यास? सोशल मीडिया पोस्ट ने बड़ाई फैंस की धड़कने


हाइलाइट्स

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने 4 अर्धशतक लगाए.
पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने मैच विनिंग पारी खेली थी.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में अपनी शानदार पारियों से सभी का दिल जीत लिया. पिछले तीन साल से विराट अपनी खराब फॉर्म से परेशान थे लेकिन फॉर्म जब लौटी तो उन्होंने टी20 फॉर्मेट में ही शतक जड़ दिया. एशिया कप में उन्होंने एक बेहतरीन शतक से अपनी फॉर्म हासिल की थी. उसके बाद से ही लगातार कोहली का बल्ला आग उगल रहा था. टी20 वर्ल्ड कप में विराट सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज साबित हुए.

इस बीच विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की है. जिसमें वह पवेलियन की ओर जाते नजर आ रहे हैं. उनकी यह फोटो टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच की है जब चिर-प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने थे. कोहली की इस पोस्ट से फैंस काफी डरे हुए हैं. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपनी उस अहम पारी को याद किया जो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी. इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा कि कोहली टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करने जा रहे हैं. जिसके बाद कई यूजर्स की घबराई हुइ प्रतिक्रियाएं सामने आ रहीं हैं.

धोनी ने भी कुछ इस तरह किया था संन्यास का ऐलान

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान जब किया तो इंस्टाग्राम पर अपने करियर की एक वीडियो साझा की. जिसमें उनकी कई बड़ी पारियां शामिल थी. इसके अलावा अंत में धोनी की वह रन आउट की फोटो थी जिसने सभी की आंखे नम कर दी थीं. यही वजह थी कोहली की पोस्ट से सभी फैंस के अंदर डर बैठ गया.

हैमिल्टन में हो रही है तेज बारिश, क्या फिर शुरू हो सकेगा मैच? क्या हैं ताजा हालात

विराट कोहली ने अपने दम पर पाकिस्तान को दी शिकस्त

23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया काफी मुश्किल में नजर आ रही थी. लेकिन विराट कोहली मैदान में अड़े रहे. वह मैच को आखिर तक ले गए और अंत में जीत टीम इंडिया की झोली में डाल दी थी. उस दौरान रन मशीन ने पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदो में 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 82 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. यह उनकी सबसे यादगार पारियों में से एक है.

Tags: India Vs Pakistan, T20 World Cup 2022, Team india, Virat Kohli

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.