Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड का मलाइका के साथ ऐसा है रिश्ता, जॉर्जिया एंड्रियानी ने खुद किया खुलासा


Georgia Andriani Malaika Arora: एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते हैं. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora से उनका डिवोर्स काफी पहले हो चुका है. लेकिन फिर भी अरबाज खान और मलाइका को लेकर चर्चाएं होती ही रहती हैं. अभी हाल ही में एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) ने मलाइका अरोड़ा का जिक्र किया और बताया कि उनके और मलाइका बीच का रिश्ता कैसा है.

मलाइका से काफी बार मिली हैं जॉर्जिया
एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद पब्लिक में दूसरे के बारे में पूछे जाने पर पर पॉजिटिव बातें करते हैं. लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि मलाइका और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच किस तरह का रिश्ता है. एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने मलाइका का जिक्र किया और बताया कि वो काफी बार उनसे मिल चुकी हैं.

जॉर्जिया और मलाइका के बीच ऐसा है रिश्ता
जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कि वो उन्हें पसंद करती हैं और मलाइका की जर्नी की काफी सराहना भी करती हैं. जॉर्जिया कहती हैं कि मलाइका ने सब कुछ बिल्कुल जीरो से शुरू किया है, पहले वह एक मॉडल थीं उसके बाद धीरे-धीरे काम करते करते वो वहां पहुंच गईं जहां वो उन्हें पहुंचना चाहती थीं. 

2017 से एक दूसरे को अरबाज और जॉर्जिया कर रहे हैं डेट
अरबाज और जॉर्जिया एक कपल के तौर पर काफी पॉपुलर हैं. ये दोनों एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दोनों के बीच 22 साल का अंतर है जिसकी वजह से ये काफी बार ट्रोल भी होते हैं. हालाकिं अरबाज खान का ऐसा कहना है कि भले ही उन दोनों के बीच 22 साल का अंतर हो पर उन दोनों को कभी ये ऐज गैप महसूस नहीं होता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.