कमर पर अटकी ट्रोलर्स की नजर, मृणाल ठाकुर ने दिया मुंहतोड़ जवाब


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपने कदम जमा लिए हैं. हर फिल्म में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है. मृणाल ने सोशल मीडिया पर भी अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. हाल ही में मृणाल ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन मृणाल ने भी करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी.

यूजर्स ने उड़ाया फिगर का मजाक

मृणाल (Mrunal Thakur) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह ट्रेनर के साथ किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती नजर आईं. लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आपकी बैक (butt) तो मटके की तरह है. इस कमेंट पर मृणाल ने भी तुरंत जवाब दिया. उन्होंने लिखा, थैंक्यू भइया जी.

मृणाल ने दिया ऐसा करारा जवाब

इसके अलावा एक यूजर ने तो मृणाल (Mrunal Thakur) को फिगर मेंटेन करने की सलाह दे डाली. उसने कमेंट किया, अपने वजन को कम करो. नेचुरल अच्छा दिखता है. इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, इसके लिए मेहनत करनी पड़ती है. कुछ लोगों के पास ये प्राकृतिक रूप से होता है. लेकिन हमें तो फ्लॉन्ट करना है दोस्त. वैसे तुम भी अपना फ्लॉन्ट कर सकते हो. 

इस दिन रिलीज होगी मृणाल की ‘जर्सी’

वर्क फ्रंट की बात करें तो मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी नई फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ये फिल्म पहले पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में कोरोना की तीसरी लहर के चलते टाल दी गई. अब ये फिल्म 14 अप्रैल,2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इसे भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi Review: 3 हीरोज के बीच ‘माफिया क्‍वीन’ का किस्‍सा, जहां सब है बस क्‍लाइमेक्‍स नहीं!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.