liquor shortage in delhi buy one get one free scheme black marketing police,दिल्‍ली में ठेकों पर क्‍यों कम पड़ रही शराब? फ्री स्‍कीम का दूसरा पहलू जानिए


नई दिल्ली: सराय रोहिल्ला थाना इलाके में चोरों ने एक बलेनो गाड़ी चुराई लेकिन जीपीएस होने के कारण पकड़े जाते हैं मामला इतना ही नहीं हैं। जब पुलिस को गाड़ी चोरी की सूचना मिली और वह जीपीएस को ट्रैक करती हुई पहुंची तो पता चला कि कार चुराने वाले तीन लोग उसमें शराब की पेटियां भर रहे हैं। डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने बताया कि गाड़ी चोरी की वारदात 22-23 फरवरी की रात को चोरी हुई थी। बलेनो गाड़ी ऊषा माता मंदिर, दया बस्ती के पास से चुराई गई थी। चोर गाड़ी को जखीरा फ्लाईओवर के पास मुन्ना फैक्ट्री के सामने ले गए।

एसएचओ शीशपाल की देखरेख में सब इंस्पेक्टर दीपक की टीम जब लोकेशन ट्रैक करती हुई मुन्ना फैक्ट्री पर पहुंची तो वहां पर चोरी की गाड़ी मिल गई। गाड़ी में शराब की पेटियां भर रहे तीन लोगों को पुलिस ने मौके पर दबोच लिया। आरोपियों की पहचान रवि, विनोद और सूरज उर्फ लीलाराम के रूप में हुई। तीनों ही दिल्ली के आनंद पर्वत, अमन विहार और राजस्थान के अलवर के रहने वाले हैं। पुलिस टीम ने मौके से कुल शराब की 17 पेटियां बरामद की हैं।

Ghaziabad News: वैशाली से चौरी हुई कार, दिल्ली में भर रही फर्राटा, पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल
यह शराब की पेटियां दिल्ली से बाहर की नहीं, बल्कि दिल्ली के शराब की दुकानों की ओर से एक के साथ एक फ्री स्कीम वाले थे। जिनको भरकर गाड़ी में रखा जा रहा था, आगे डिस्पोजल करने के लिए। इनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। पता चला कि बरामद शराब मुन्ना फैक्ट्री से इन्होंने लिया था। गिरफ्तार किया गया आरोपी रवि, मुन्ना के यहां काम करता है।
इनपुट: नवीन निश्चल

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.