MP Brutal Crime: Sohail raped minor girl, molested minor tells shocking story of rape


इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोपी सोहेल खान ने आर्थिक मदद और शादी के नाम पर पीड़ित लड़की का सालों तक बलात्कार किया. इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है. मामला उस वक्त खुला जब नाबालिग पीड़िता मां बनी और उसे अस्पताल से जाया गया. इस दौरान उसके नवजात की भी मौत हो गई.

पीड़िता किसी के खिलाफ कुछ बोलने की तैयार नहीं थी, लेकिन जब उसकी लगातार काउंसिलंग की गई तो उसने पूरा राज खोल दिया. नाबालिग लड़की के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब इस मामले में कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज होंगे. पीड़िता के माता-पिता ने भी पुलिस को युवक के खिलाफ बयान दिए हैं.

कोई कार्रवाई नहीं चाहते थे माता-पिता

जानकारी के मुताबिक, लड़की और उसके माता-पिता इस मामले में किसी को कुछ बताने को तैयार नहीं थे. न ही वे किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई चाह रहे थे. लड़की को जब अस्पताल लाया गया तो माता-पिता पुलिस कार्रवाई से डर गए और कहीं गायब हो गए. इधर नवजात बच्चे की मौत की खबर चाइल्ड लाइन और बाल कल्याण समिति को लगी. इन्होंने लड़की को सहारा दिया और इस मामले में संभलने के लिए प्रेरित किया. पूरे गुरुवार को उसकी काउंसलिंग चलती रही.

लड़की ने बताई ये कहानी

काउंसलिंग के बाद नाबालिग लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता मजदूरी करके पेट पालते हैं. करीब 5 साल पहले उसकी सोहेल से दोस्ती हुई और वह घर आने-जाने लगा. मजदूरी के लिए माता-पिता दिन में घर से चले जाते थे. इस बीच सोहेल लड़की के साथ समय काटने लगा. लड़की ने बताया कि सोहेल से दोस्ती गहरी होती चली गई और वह आर्थिक मदद भी करने लगा. एक दिन उसने शादी करने की बात कही और संबंध बनाना शुरू कर दिए. जब गर्भवती हुई तब भी आरोपी शादी का झांसा ही देता रहा.

कोर्ट में होंगे बयान

जानकारी के मुताबिक, अपनी लड़की के इस तरह के संबंध की जानकारी माता-पिता को थी ही नहीं. बाद में जब मां ने बेटी के अंदर बदलाव देखे तो पता चला. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी. अब सभी लोग आरोपी के खिलाफ कोर्ट में बयान देने को राजी हुए हैं. जिला कोर्ट में पीड़िता के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए जाएंगे. उसके माता-पिता ने भी कहा है कि वे सोहेल के खिलाफ बयान देंगे. केस में बच्चे और आरोपी के DNA सैंपल लिए जा चुके हैं. अब पीड़िता का भी DNA टेस्ट कराया जाएगा.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Indore news, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.