murder crime news in hindi: हर्ष विहार में पति ने पहले पत्नी की जमकर पिटाई की, बाद में सिर पर डंडा मारा, सुबह मरी मिली पत्नी – husband beaten wife to death in north east delhi harsh vihar area


विशेष संवाददाता, नई दिल्ली: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के हर्ष विहार थाना इलाके में नशे में रात को पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। सिर पर डंडे से वार किया। पत्नी बेहोश होकर गिर पड़ी। नशे में धुत पति सो गया। सुबह उठा तो पत्नी की मौत हो चुकी थी। मकान मालिक ने पुलिस को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पति नन्हे को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मृतका निशा (26) की बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने हथौड़े से फोड़ा लड़की का सिर, घर जाकर फंदे से झूला
नन्हे परिवार के साथ मंडोली की गंगा सहाय कॉलोनी में रहता है। करीब 11 साल पहले निशा से शादी हुई थी। फैमिली में दो बेटियां हैं और एक छोटा बेटा है। इनकी उम्र 9 साल, 5 साल और तीन साल है। वह कबाड़ के गोदाम में करता था। परिजनों ने बताया कि नन्हे शराब पीने का आदी है और वह घर में भी दोस्तों को शराब पीने लाता था। वह पत्नी निशा पर शक करता था और मारपीट करता रहता था। पुलिस को बड़ी लड़की ने बयान दिया कि बुधवार रात को उसके पिता ने मां की जमकर पिटाई की। सिर पर डंडे से वार कर दिया। इसके बाद सभी सो गए।

मंडोली जेल में 26 साल के कैदी की हत्या! मर्डर के आरोप में बंद था कैदी
सुबह उठे तो निशा की मौत हो चुकी थी। मकान मालिक ने गुरुवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को कॉल कर बताया कि किराएदार ने मर्डर कर दिया है। पुलिस पहुंची तो दो बेटियां और नन्हे बेड पर खून से लथपथ पड़ी पत्नी की बॉडी के पास थे। सिर पर चोट लगी थी, जिससे काफी खून बह चुका था। पुलिस ने बॉडी को जीटीबी अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने बेटी के बयान पर मर्डर का केस दर्ज किया। आरोपी नन्हे को हिरासत में ले लिया गया।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.