PKL Highlights: आखिरी मिनट में जीता गुजरात जायंट्स, जानें बाकी मैचों के परिणाम


बेंगलुरु. सचिन के सुपर 10 (11 अंक) के दम पर पटना पायरेट्स ने गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में 38-29 से हरा दिया. इसी के साथ वो टॉप पर पहुंच गई है. दिन के अन्‍य मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 40-36 से हराया. मैच का फैसला अंतिम मिनट में हुआ. यह गुजरात की सीजन की 16 मैच में सिर्फ छठी जीत है.

पटना और बंगाल के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें सचिन को रेडर गुमान सिंह का अच्छा साथ मिला, जिन्होंने पटना की टीम के लिए 7 अंक जुटाये. सचिन और गुमान ने बंगाल की रक्षापंक्ति की कमजोरी का पूरा फायदा उठाया.

टॉप 2 में जगह बनाने की मजबूत दावेदार पटना
पटना पायरेट्स की रक्षापंक्ति ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया. मोहम्मदरेजा शादलौई ने हाई फाइव (पांच अंक) बटोरे, जिसने पटना को तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचने में मदद की. 3 बार के चैंपियन अब शीर्ष दो टीमों में जगह बनाने की दावेदार है, जिससे उसे आठवें सत्र के सेमीफाइनल में सीधे प्रवेश मिलेगा.

सिर पर बैंड, कुर्सी के आगे 2 बोतल, Photos में देखिए राफेल नडाल के टोटके

IND vs WI: कोहली ने छोटी सी पारी में तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड, पोंटिंग-कैलिस के क्लब में मारी एंट्री

गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु मैच का मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. एक समय स्कोर 36-36 से बराबर हो गया था. इसके बाद गुजरात ने लगातार 4 अंक बनाकर मैच अपने नाम किया. मैच का फैसला अंतिम मिनट में हुआ. विजेता टीम की ओर से प्रदीप कुमार ने 14 अंक बनाए. वहीं बेंगलुरु की ओर से प्रदीप नरवाल ने 12 अंक का योगदान दिया.

Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, Gujarat Giants, Patna pirates, Pro Kabaddi League

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.