कंगना रनौत के ‘कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने’ बयान पर पूनम पांडे ने दिया रिएक्शन, कही ये बात


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अपकमिंग शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में कंट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज नजर आएंगे और इस लिस्ट में पूनम पांडे का नाम भी शामिल हैं. हाल ही शो का एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें पूनम (Poonam Pandey) नजर आईं. Bollywood Life के मुताबिक पूनम ने अब कंगना के ‘अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने’ वाले बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. 

‘शो के लिए बहुत एक्साइटेड हूं’

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywood Life के साथ बातचीत में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बताया कि वह शो का हिस्सा बनने पर कैसा महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि, मैं इस शो के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं वास्तव में लॉक होने का इंतजार कर रही हूं. मैं कंगना मैम, एकता कपूर मैम और बाकि कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए बहुत उत्सुक हूं. 

कंगना के बयान पर पूनम ने दिया रिएक्शन

बातचीत के दौरान जब पूनम पांडे (Poonam Pandey) से पूछा गया कि शो के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि ‘इन सेलेब्रिटीज में कुछ ऐसे भी हैं जिन्हे खुलकर जीने की आदत है. इसलिए अब कपड़े उतारेंगे तो सबके सामने’, क्या ये बयान आपके लिए था? इसके जवाब में पूनम ने कहा, ‘इस बारे में मुझे पता नहीं है लेकिन फैक्ट यह है कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है, तो मुझे लगता है कि यह अमेजिंग है और मुझे लगता है कि ऐसा होना चाहिए. 

इस दिन स्ट्रीम होगा शो ‘लॉक अप’

पूनम (Poonam Pandey) ने आगे कहा कि, मैं ‘लॉक अप’ हाउस के अंदर जा रही हूं और एंटरटेनमेंट एक ऐसी चीज है जिसके साथ मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैदा हुई थी. इस शो में आपको असली पूनम पांडे दिखाई देगी. बताते चलें कि कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) 27 फरवरी, 2022 से एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. इस शो में पूनम के अलावा मुनव्वर फारूकी, निशा रावल और रेसलर बबीता फोगाट जैसे सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi Review: 3 हीरोज के बीच ‘माफिया क्‍वीन’ का किस्‍सा, जहां सब है बस क्‍लाइमेक्‍स नहीं!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.