सलमान खान की हीरोइन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर


नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल (Pragya Jaiswal) अपने हुस्न से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं. अब प्रज्ञा ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. 

ब्रालेट पहन दिया बोल्ड पोज

फोटो में प्रज्ञा (Pragya Jaiswal) ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है जिसमें उनकी कातिलाना अदा साफ नजर आ रही है. प्रज्ञा की इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

फिगर पर टिकी फैंस की निगाहें

प्रज्ञा (Pragya Jaiswal) की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, गॉजर्स. दूसरे ने कमेंट किया, सेक्सी फोटो. इस तरह किसी ने उनके हुस्न की तारीफ की है तो किसी ने फिगर की. मालूम हो कि प्रज्ञा जयसवाल का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. वह कैमरे के सामने बोल्ड होने से कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं. 

सलमान संग किया रोमांस

हाल ही में प्रज्ञा जयसवाल (Pragya Jaiswal) का म्यूजिक वीडियो ‘मैं चला’ में नजर आई थीं जिसमें वह स्क्रीन पर सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दीं. इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है. वीडियो सॉन्ग में प्रज्ञा और सलमान की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया और देखते ही देखते ये गाना लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल हो गया. बताते चलें कि प्रज्ञा, सलमान के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आने वाली थीं लेकिन किसी वजह से वह उनके साथ काम नहीं कर पाईं. फिर उनकी जगह महिमा मकवाना को कास्ट किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi Review: 3 हीरोज के बीच ‘माफिया क्‍वीन’ का किस्‍सा, जहां सब है बस क्‍लाइमेक्‍स नहीं!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.