Karan Johar बने ‘शुतुरमुर्ग’, तस्वीर देखकर इस बड़ी डायरेक्टर ने सरेआम उड़ाई खिल्ली


नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर गुच्ची फॉक्स फेदर जैकेट पहने हुए खुद की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. ये तस्वीरें शेयर करके भले ही करण खुद को फिशनिष्टा समझ रहे हों लेकिन उनकी एक करीबी दोस्त ने उनकी सबके सामने खिल्ली उड़ा दी और उन्हें ‘शुतुरमुर्ग’ कह डाला. अब यह तस्वीर और कमेंट दोनों वायरल हो रहे हैं. 

फराह खान ने किया करण को ट्रोल

करण जौहर (Karan Johar) की गहरी दोस्त और फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) को उनका ये फैशन सेंस हजम नहीं हुआ. उन्होंने सोशल मीडिया पर सबके सामने इस ड्रेस की तुलना एक शुतुरमुर्ग से कर दी. अब बाकी लोग भी करण की तस्वीरों के मजे ले रहे हैं. देखिए ये PHOTOS…

चर्चा में है करण का लुक 

एक फोटो में वह दीवार के बगल में फोटो फ्रेम के साथ पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरे में वह कॉरीडोर में पोज दे रहे हैं. करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘द कॉरिडोर्स ऑफ क्लैरिज एंड कॉउचर! इन @gucci.’ तस्वीरों में करण ने चंकी रेड शूज, ब्लैक कलर की पैंट, एक पंख वाली जैकेट और धूप का चश्मा पहना हुआ है. उनके कपड़े, विशेष रूप से जैकेट, इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बन गए हैं. फराह खान जैकेट के ऊपर करण के बाद जाने वाले पहले लोगों में से एक थीं.

रणवीर से हो रही तुलना

फराह अकेली नहीं थीं जिन्होंने करण को उनके ओवर-द-टॉप ड्रेस के लिए आढ़े हाथ लिया था. बहुत सारे फैंस इस बात पर सहमत हुए कि यह काफी अजीब है. एक शख्स ने उनके फैशन सेंस की तुलना रणवीर सिंह से कर दी.

इस फिल्म का कर रहे डायरेक्शन 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण इन दिनों ‘हुनरबाज’ के जज की बेंच पर मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (2016) के बाद, वह अपनी पहली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: फरहान-शिबानी की पार्टी में हुआ बोल्डनेस कॉम्पिटीशन, Malaika और Deepika में टक्कर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.