ग्लोइंग स्किन टिप्स: लाल रंग की त्वचा जैसा दिखने वाला चेहरा ऐसा 5 जैसा है, ‘शीशे’ जैसा दिखने वाला चेहरा चेहरा जैसा दिखता है


ग्लोइंग स्किन टिप्स: अगर आप टीवी पर काम कर रहे हैं तो ये आपके समाचार हैं। मौसम-खाने के बदलते मौसम के मौसम में बदलते समय, जलवायु परिवर्तन के कारण भी मौसम खराब होता है। अलार्म घड़ी और अलार्म बजाते हुए देखने पर यह रंग पर लागू होता है। इस समस्या से निपटने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

इन बातों का उपयोग करें (चमकती त्वचा के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल)

1. कोनी तेल

रूखी के लिए पौष्टिक आहार है। त्वचा के लिए पर्याप्त पर्याप्त पौष्टिक होते हैं। स्वस्थ्य स्वस्थ रहने के लिए। ️ मॉइस्चराइज️ मॉइस्चराइज️ मॉइस्चराइज️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏

2. गुलाब जल
त्वचा में जलन होने लगती है और ये त्वचा में जलन से बचा रहता है। आपके लॅग

3.
त्वचा को स्वस्थ्य रखता है। वीडियो-भारित गुणनफल। ये कपड़े और लाल रंग या किसी अन्य रंग की सफाई में मदद करेंगे। ये त्वचा को लगाने में सहायक भी हैं।

4. तेल तेल
️ एवोकैडो️ एवोकैडो️️️️ ये त्वचा में समाया हुआ है। इलाज के लिए एक स्वस्थ उपचार के लिए उपयुक्त है। बढ़ने के मील के संपर्क में भी मदद कर सकता है।

5. पपीता स्वर:
पपीता एक विशेष फल है, जो त्वचा का खास ख्याल रखता है। मूवी पौष्टिक आहार भरमार है। , शुद्धि और पूर्ति करने में मदद करेगा। ये बेहतर और बेहतर है। आप पपीते के एक गुदे को बीज निकाल सकते हैं। गूदे को एक कप पानी में डालिए और डालिए। अपनी त्वचा को साफ करने के बाद:

त्वचा की देखभाल के टिप्स: बेसन में ये चमकी पर प्रकाश, पिंकर, लाइट और दाग-धब्बे

किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। यह जरूरी है।

लाइव टीवी देखें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.