यूक्रेन में जहां छिड़ी लड़ाई, वहां राजामौली ने शूट किया था RRR का यह हिट गाना, तस्वीरें और वीडियो वायरल


राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के आदेश के बाद रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ मिसाइल बरसानी शुरू कर दीं। रूस और यूक्रेन के बीच बढ़ते संकट को देख अब तीसरे विश्व युद्ध की आहट सुनाई (Ukraine Russia war) दे रही है। यूक्रेन में बहुत बुरे हालात हैं। पूरी दुनिया शांति के प्रार्थना कर रही है।

यूक्रेन इंडियन फिल्ममेकर्स के फेवरेट शूटिंग स्पॉट्स में से एक रहा है। यहां कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। पिछले साल 2021 में ही यहां एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म ‘RRR’ के एक गाने की शूटिंग की थी। राजामौली अपनी पूरी टीम के साथ यूक्रेन पहुंचे थे और वहां राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ पॉप्युलर गाना ‘Naatu Naatu’ शूट किया था।


तब टीम ने सोशल मीडिया पर शूटिंग लोकेशन से काफी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा समेत टीम के अन्य लोग करीब 2 हफ्तों तक यूक्रेन में रहे थे और शूटिंग शेड्यूल पूरा किया था।


पढ़ें: Russia Ukraine War : रूस की ये हसीनाएं हो सकती हैं दाने-दाने की मोहताज, रात तक हो जाएगा बड़ा फैसला

यूक्रेन के अलावा RRR की शूटिंग इंडिया और बल्गारिया में भी हुई है। करीब 400 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण इस फिल्म की रिलीज कई बार टाल दी गई। अब RRR 25 मार्च को रिलीज होगी।


पढ़ें: Ukraine की खूबसूरत लोकेशंस में इंडियन मूवीज की हुई शूटिंग, राम चरण की RRR और रजनीकांत की फिल्म भी है शामिल

RRR दो स्वतंत्रता सेनानियों- कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामा राजू पर आधारित है। फिल्म की कहानी इन दोनों की जिंदगी के उस दौर की कहानी दिखाएगी, जब वो देश के लिए लड़ने से पहले दिल्ली में रहते थे। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैं।

यूक्रेन में शूट हुआ आरआरआर का गाना

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.