PKL Highlights: जयपुर पिंक पैंथर्स की टॉप 5 में एंट्री, जानें बाकी मैचें के परिणाम


बेंगलुरु. दीपक हुड्डा के सुपर 10 ( 11 अंक) के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मैच गुजरात जाएंट्स को 36-31 से हरा दिया. हुड्डा को टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ियों संदीप धुल (चार अंक) के साथ दीपक सिंह और विशाल (तीन-तीन अंक) से अच्छा साथ मिला. दिन के अन्‍य मुकाबले में बंगाल वाॅरियर्स और तेलुगू टाइटंस का मुकाबला टाई रहा.

लीग के 8वें सीजन का यह मुकाबला 32-32 से बराबर हुआ. बंगाल (Bengal Warriors) की ओर से कप्तान मनिंदर सिंह ने सबसे अधिक 11 अंक का योगदान दिया. गुजरात और जयपुर के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें गुजरात की टीम मैच के आखिरी क्षणों में स्कोर को बराबर करने के करीब पहुंच गयी थी, लेकिन जयपुर की टीम आखिर तक बढ़त बनाए रखने में सफल रही.

दोनों मैच के बाद किस स्‍थान पर पहुंची चारों टीमें
गुजरात के लिए राकेश नरवाल ने सबसे ज्यादा 8 अंक बनाए, जबकि डिफेंडर प्रवेश भैंसवाल ने चार अंकों का योगदान दिया. पैंथर्स टीम टॉप-5 में भी पहुंच गई है.

टेनिस स्‍टार का यौन उत्‍पीड़न पर बड़ा बयान, कहा- मैंने कभी पूर्व उप प्रधानमंत्री पर नहीं लगाया आरोप

Photos:सड़क पर 5 करोड़ रुपये की कार दौड़ा रहा था 19 साल का भारतीय निशानेबाज, पुलिस ने रोका तो….

गुजरात 44 अंक के साथ 9वें स्थान पर है. बंगाल वॉरियर्स की टीम के 18 मैचों में 44 अंक हैं. टीम 10वें नंबर पर है. वहीं टाइटंस के 17 मैच में 26 अंक हैं. टीम सबसे नीचे 12वें नंबर पर है. पटना पायरेट्स की टीम 60 अंक के साथ टॉप पर चल रही है.

Tags: Bengal Warriors, Gujarat Giants, Jaipur Pink Panthers, Pro Kabaddi League, Telugu titans

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.