Imlie Spoiler Alert: मालिनी के बाद अनु पर भी गिरेगी गाज, इमली को मनाने के लिए आदित्य करेगा ये काम


नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य ने मालिनी को घर से बाहर कर दिया है. मालिनी, आदित्य और उसके परिवार के सामने बहुत गिड़गिड़ाती है. रोते हुए माफी मांगती है लेकिन आदित्य नहीं मानता है और उसे अपने घर से जाने के लिए कह देता है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

आदित्य ने अनु को करवाया अरेस्ट

आदित्य (Aditya), मालिनी को घर से बाहर निकाल देता है तो मां अनु उसे लेने के लिए आती है. तभी वहां पर पुलिस इमली के पिता सत्यकाम को लेकर पहुंचती है. आदित्य, सत्यकाम से माफी मांगता है. इसके बाद पुलिस मालिनी (Malini) की मां अनु को गिरफ्तार करके ले जाती है. आदित्य का पूरा परिवार घर के अंदर चला जाता है तो मालिनी घर के बाहर फूट-फूटकर रोने लगती है. 

इमली को यादकर भावुक हुआ आदित्य

इमली (Imlie) को यादकर आदित्य बहुत भावुक हो जाता है. वह अपनी मां से कहता है कि आपने हमेशा हमें सच दिखाने की कोशिश करती रही लेकिन मैंने ना कुछ देखा ना कुछ समझा और मालिनी के जाल में फंसते रहा. मैंने इमली को खो दिया है. इसके बाद वह मां की गोद में सिर रखकर रोने लगता है. आदित्य (Aditya) के साथ उसकी मां की आंखों से भी आंसू छलकने जाते हैं. आदित्य कहता है कि मैं इमली को वापस लाऊंगा.

आदित्य ने आर्यन से मांगी नौकरी

आदित्य (Aditya) के पिता उसे बहुत समझाते है कि तुम इमली से माफी मांगकर उसे घर वापस ले आओ. आदित्य सोच में डूबा है कि वह आदित्य को कैसे मनाएगा. आर्यन (Aryan) और इमली ऑफिस पहुंचते हैं तो दोनों को पता चलता है कि आदित्य वहां पर पहले से मौजूद है. वह आर्यन को बताता है कि मैं यहां पर जॉब के लिए अप्लाई करने आया हूं. आर्यन उसे तुरंत जॉब दे देता है. अब देखना होगा कि आदित्य, इमली का दिल जीत पाता है कि नहीं.

इसे भी पढ़ें: घर से ऐसे कपड़ों में निकलीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने पूछा- ये बोरा कहां से उठा लिया मैडम?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.