कार्तिक आर्यन की मां ने इस खतरनाक बीमारी से लड़ी जंग, कठिन समय को यादकर इमोशनल हुए एक्टर


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लुए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां माला तिवारी और कैंसर सर्वाइवर्स के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान कार्तिक (Kartik Aaryan) मां के कैंसर से लड़ने की जंग के बारे में बताते हुए इमोशनल हो जाते हैं.  

मां के साथ किया डांस

दरअसल, कैंसर की रोकथाम से संबंधित एक निजी इवेंट में कार्तिक (Kartik Aaryan) अपनी मां के साथ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. कार्तिक ने बताया उनकी मां को चार साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. हालांकि, वह इससे जंग जीत चुकी है. उन्होंने इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मां और कैंसर सर्वाइवर्स के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक (Kartik Aaryan) अपनी मां की कैंसर से लड़ने की जर्नी बताते हुए भावुक हो जाते हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इन गानों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर स्टेज पर डांस करने तक ये जर्नी काफी कठिन रही है. लेकिन उनकी सकारात्मकता, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ाया है. आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और इस पर जीत हासिल की है. मुझे आप पर बहुत गर्व है मां. मैं उन सभी लोगों को अपना सम्मान देता हूं जो इस जंग को जीत नहीं सके और उन सभी लोगों को जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने का साहस दिखाया है.

कार्तिक आर्यन की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की साल 2022 में एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं. वह कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे जो कि 20 मई को रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास एक्शन कॉमेडी ‘शहजादा’, ‘फ्रीडी’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

इसे भी पढ़ें: घर से ऐसे कपड़ों में निकलीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने पूछा- ये बोरा कहां से उठा लिया मैडम?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.