Yamaha Wireless Headphones लॉन्च, जानें कितने में होगा आपका


नई दिल्ली। Yamaha Music India ने वायरलेस हेडफोन की अपनी रेंज लॉन्च की है। हर व्यक्ति के कान और सिर का साइज अलग होता है और कंपनी ने इसी बात का ध्यान रखा है। इसमें छह नए मॉडल्स लॉन्च किए गए हैं। इसमें वायरलेस नेकबैंड ईयरबड्स से लेकर एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन वाले ओवर-ईयर हेडफोन शामिल हैं। सभी मॉडलों में यामाहा की नई तकनीक है जो हर व्यक्ति के लिए सुनने के अनुभव को बेहतर बनाती है।नए लाइन-अप में लिसनिंग ऑप्टिमाइजर की सुविधा दी गई है जो रियल टाइम में काम करते हैं।

YH-L700A वायरलेस नॉयस-कैंसिल करने वाले हेडफोन हेड ट्रैकिंग और 3D साउंड एडवांस्डस ANC के साथ आता है। सभी मॉडल लिसनिंग केयर के साथ आते हैं। यह एक ऐसी तकनीक है जो लिस्टनर्स को हाई से लो फ्रीक्वेंसी पर और यहां तक कि कम वॉल्यूम सेटिंग्स पर भी फुल कैटेगरी की साउंड सुनने की अनुमति देती है।

यामाहा म्यूजिक इंडिया के होम ऑडियो डिवीजन के वेंकटेश पी मान्यम ने कहा, “प्रत्येक व्यक्ति और उसके परिवेश को अपनाकर, हमारे हेडफोन लिस्टनर्स को म्यूजिक का सही मायने में आनंद लेने की अनुमति देते हैं।” साथ ही कहा, “अब, हेडफोन की हमारी नई लाइन के साथ, जब से आप जागते हैं और घर से बाहर निकलते हैं, जब आप घर लौटते हैं और रात में अपने पसंदीदा शो के साथ आराम करते हैं, एक अलग ही अनुभव मिलता है।”

सभी नए हेडफोन में ऐप कंट्रोल की सुविधा दी गई है। फोन कॉल करने के लिए आसान कंट्रोल्स के अलावा, अपने पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव किया जा सकता है। हर मॉडल एक कैरीइंग केस, चार्जिंग केबल और एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Yamaha के सभी हेडफोन ऑनलाइन Amazon, Yamaha Music store और Bajaao.com पर उपलब्ध होंगे।

  • YH-L700 3D साउंड के साथ ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोन, हेड ट्रैकिंग की कीमत 43,300 रुपये है।
  • YH-E700A वायरलेस नॉइज-कैंसलिंग ओवर-ईयर हेडफोन की कीमत 29,900 रुपये है।
  • YH-E500A वायरलेस शोर-रद्द करने वाले हेडफोन ओवर-ईयर की कीमत 14,800 रुपये है।
  • EP-E70A वायरलेस शोर-रद्द करने वाले इयरफ़ोन नेकबैंड की कीमत 23,600 रुपये है।
  • EP-E50A वायरलेस शोर-रद्द करने वाले इयरफ़ोन नेकबैंड की कीमत 12,400 रुपये है।
  • EP-E30A वायरलेस इयरफोन नेकबैंड की कीमत 4,890 रुपये है।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.