महाठग सुकेश ने जैकलीन को किया था प्रपोज, हीरे के अंगूठी में लिखा थे ये अक्षर


नई दिल्ली: महाठग के नाम से मशहूर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का नाम सामने आया था. लेकिन सुकेश का नाम अब भी एक्ट्रेस जैकलीन के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. अब खबर है कि इस महाठग ने ने एक्ट्रेस को प्रपोज भी किया था

सुकेश ने जैकलीन को किया था प्रपोज? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सैनन और अरशद वारसी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था. 

डायमंड रिंग पर लिखे थे लेटर

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ के बाद पता चला कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ो रुपये गिफ्ट्स मिले थे. ये भी कहा जाता है कि दोनों कथित तौर रिलेशनशिप में थे. लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि सुकेश चंद्रशेकर ने जैकलीन फर्नांडिस को प्रपोज किया था और एक डायमंड रिंग दी थी. इस डायमंड रिंग पर जे और एस नाम के अक्षर थे.

रोमांटिक फोटो हुई थीं वायरल

बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो के आने के बाद कयास लगाए गए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी सामने आया है था कि एक्ट्रेस को ठग से करोड़ों रुपये का उपहार भी मिला था, जिसमें 9 लाख रुपये का घोड़ा और 52 लाख की पर्शियन कार भी शामिल थी.

कई एक्ट्रेसेस को भेजे गिफ्ट्स

एक दिन पहले बुधवार को खबर आई थी कि ईडी की जांच में सामने आया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी अपना निशाना बनाया. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी की जांच में पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी के पैसों से सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर गिफ्ट दिए थे. कहा जाता है कि पिंकी ईरानी कई एक्ट्रेस और मॉडल को सुकेश चंद्रशेकर से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल लेकर गई थीं.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने लाइव शो में जानबूझकर गिराया अपना दुपट्टा, बार-बार सामने दिखाया डीप नेक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.