रूस दौरे पर पहुंचे PAK PM इमरान खान ने कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल


Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है. इसी बीच दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार को रूस पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अपने बयान की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

रूस के दौरे पर पहुंचे इमरान खान

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. यह वीडियो उस वक्त का है, जब इमरान खान का हवाई जहाज रूस की राजधानी मॉस्को के एयरपोर्ट पर लैंड हुए. वहां पर रूसी सेना ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया. 

मैं कितने सही समय पर आया हूं- इमरान खान

एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए इमरान खान बहुत उत्साहित दिखाई दिए. वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) यह कहते सुनाई दिए- ‘मैं कितने सही समय पर यहां आया हूं, मैं बहुत उत्सुक हूं.’ उनके पहुंचने के कुछ घंटे बाद ही रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन के खिलाफ मिलिट्री एक्शन की घोषणा कर दी और इसी के साथ रूसी सेनाओं ने यूक्रेन पर धावा बोल दिया.

सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

इमरान खान (Imran Khan) के इस कमेंट पर वे सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए हैं. खुद पाकिस्तानी भी इमरान खान के कमेंट पर सवाल उठा रहे हैं. एक अन्य यूजर ने कहा- ‘इमरान खान देश चलाने में सक्षम नहीं है. दुनिया एक बड़े युद्ध की ओर बढ़ रही है. ऐसे में देश का नेतृत्व एक प्रतिभाशाली और अनुभवी व्यक्ति के हाथ में होना चाहिए.’ 

वहीं दूसरे यूजर तंजील गिलानी ने लिखा- ‘वो एक बच्चे की तरह बहुत उत्साहित है, जैसे कोई पहली बार वंडरलैंड का दौरा कर रहा है. देश युद्ध की कगार पर है लेकिन ये उत्साहित हैं.’

ये भी पढ़ें- रूस के आक्रमण के बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति, विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री का बयान, जानिए क्या कहा

20 साल बाद रूस के दौरे पर पहुंचा पाकिस्तानी पीएम

बता दें कि करीब 20 साल बाद पाकिस्तान का कोई प्रधानमंत्री पहली बार रूस के दौरे पर पहुंचा है. हालांकि उनका रूस दौरा ऐसे वक्त पर हो रहा है, जब रूस-यूक्रेन के बीच जबरदस्त तनाव बना हुआ था और अब युद्ध शुरू हो चुका है. 

LIVE TV

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.