Pro Kabaddi Highlights: हरियाणा स्‍टीलर्स की तमिल थलाइवाज पर शानदार जीत, जानें बाकी मैचों का परिणाम


बेंगलुरु. हरियाणा स्‍टीलर्स (haryana steelers ) की टीम प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League ) के मुकाबले में तमिल थलाइवाज को हराकर टॉप 2 में पहुंच गई है. हरियाणा की तमिल पर जीत के हीरो आशीष रहे. जिनके हरफनमौला खेल के दम पर हरियाणा ने तमिल को 37-29 से हराया. दिन के अन्‍य मुकाबले में पटना पायरेट्स ने यू मुंबा को 47- 36 से हरा दिया. पटना की जीत के नायक सचिन रहे, जिन्‍होंने सबसे ज्‍यादा 16 अंक बनाए.

हरियाणा और तमिल की बात करें तो आशीष ने 3 टैकल अंक के साथ कुल 16 अंक जुटा कर इस मुकाबले को यादगार बनाया. उन्हें कप्तान विकाश कंडोला का अच्छा साथ मिला, जिन्होंने आठ अंक जुटाये. हरियाणा इस शानदार जीत के बाद पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई.

पटना टॉप पर, दूसरे स्‍थान पर हरियाणा पहुंची
हरियाणा के 18 मैचों में 58 अंक हो गये है. तमिल थलाइवाज की टीम 17 मैचों में 45 अंक के साथ तालिका में आठवें पायदान पर है. वहीं दूसरे मुकाबले में यू मुंबा के अभिषेक सिंह ने 13 अंक बनाए, मगर उनके ये अंक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे.

Winter Olympics: मां के ओलंपिक चैंपियन बनने के 50 साल बाद बेटे ने जीता मेडल, रच दिया नया इतिहास

कैंसर ने जकड़ा तो सब कुछ छोड़ा, अलमारी में बंद किया सपना, अब विंटर ओलंपिक में जीता गोल्‍ड

अभिषेक के अलावा वी अजिथ ने 11 अंक बनाए. पटना 65 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है. वहीं मुंबा 48 अंक के साथ छठे नंबर पर है. यू मुंबा की यह 17 मैचों में छठी हार है. टीम ने 6 मुकाबले जीते हैं, जबकि 5 मैच टाई रहे हैं.

Tags: Haryana steelers, Patna pirates, Pro Kabaddi League, Tamil thalaivas, U mumba

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.