Shocking love story Shimla lady marry Bhopal woman leaving kids husband after Facebook dating lesbian couple wedding cgpg


भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में एक लेस्बियम जोड़े की शादी काफी चर्चा में है. दोनों महिलाओं की दोस्ती फेसबुक में हुई. फिर इतनी नजदीकियां बढ़ी की दोनों ने शादी कर ली. एक महिला हिमाचल प्रदेश के शिमला से है और दूसरी महिला मध्य प्रदेश के भोपाल से है. दोनों महिलाएं पहले से शादीशुदा हैं. यहां तक कि इनके बच्चे भी हैं. दोनों ने भोपाल में शादी रचाई है. दरअसल, शिमला की रहने वाली महिला नेपाली मूल से है. जब नेपाली संगठन के पास मामला पहुंचा तो उन्होंने भोपाल पुलिस ने मदद मांगी. फिर पुलिस ने दोनों महिलाओं की काउंसलिंग की.

इस प्रेम कहानी की शुरुआत शिमला से हुई. फेसबुक के जरिए शिमला की रहने वाली महिला की दोस्ती भोपाल की एक महिला से हुई. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया. फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया. इसके बाद शिमला की रहने वाली महिला भोपाल की महिला से मिलने आई. फिर यहीं दोनों ने शादी रचा ली. बताया जा रहा है कि उन्होंने गाजियाबाद में शादी भी की. नेपाली महिला के दो बच्चे हैं जबकि भोपाल में रहने वाली महिला का एक बच्चा है. दोनों शादीशुदा है. भोपाल में रहने वाली महिला अपने पति से अलग रह रही थी, जबकि शिमला में रहने वाली महिला अपने पति को छोड़कर आई थी. इधर, शिमला में महिला के पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

जानें कैसे भोपाल पुलिस ने सुलझाया मामला
दरअसल, जब भोपाल के नेपाली संगठन को इस मामले की जानकरी मिली, तो उन्होंने भोपाल पुलिस से संपर्क किया. पुलिस का कहना है कि नेपाली महिला शिमला से आकर भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में रह रही थी. नेपाली संगठन के जरिए शिमला से महिला का पति भी भोपाल आ गया. फिर महिला की काउंसलिंग कराई गई. काउंसलिंग के दौरान यह बात सामने आई कि दोनों महिलाएं बिना किसी दबाव के और अपनी इच्छा से एक साथ रह रही थीं. हालांकि, काउंसलिंग के बाद महिला अपने पति के साथ रहने को तैयार हो गई. महिला का पति उसे अपने साथ वापस शिमला ले गया.

ये भी पढ़ें:  पति ने पहले घर से निकाला, फिर पत्नी की दूसरी शादी के लिए ससुराल वालों से की बड़ी डिमांड

महिला अपराध डीसीपी विनीत कपूर ने बताया कि नेपाली महिला करीब डेढ़ महीने से भोपाल की महिला के साथ रह रही थी.  शिमला में रहने वाली महिला पत्नी, तो भोपाल में रहने वाली महिला ने पति के तौर पर साथ में रह रहे थे. उनका कहना है कि दोनों महिलाएं बाली के बालिक हैं और बिना किसी दबाव के रह रही थी. उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई. उन्होंने खुद एक साथ रहने का फैसला लिया. काउंसलिंग के बाद शिमला वाली महिला अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार हो गई.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Bhopal news, Marriage, Mp news

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.