शादी के तुरंत बाद Shibani Dandekar ने जताया पति फरहान से प्यार, सबसे सामने किया ये काम!


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और वीजे शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) अभी नई-नवेली दुल्हन हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ उन्होंने 19 फरवरी को शादी रचाई है. वहीं अब शादी के तुरंत बाद शिबानी ने ऐसा काम कर दिया है कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

हो गईं शिबानी दांडेकर अख्तर

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का सरनेम जोड़ा है. अब उनका इंस्टाग्राम पर पूरा नाम शिबानी दांडेकर अख्तर है. फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर उनके बायो में लिखा है, ‘निर्माता, प्रस्तुतकर्ता, एक्ट्रेस, गायिका .. श्रीमती अख्तर.’

साल 2018 से हैं रिलेशनशिप में

शिबानी और फरहान साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों ने 19 फरवरी को मुंबई के बाहरी इलाके में शादी कर ली है. पुणे में जन्मी और ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका में पली-बढ़ी शिबानी ने फरहान की बहन जोया अख्तर की 2015 की फिल्म ‘रॉय’ में अभिनय किया, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी थे.

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

उन्होंने एक गायिका के रूप में शुरूआत की और ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ में एक मॉडल और रियलिटी शो प्रतियोगी बनने से पहले उन्होंने और उनकी दो बहनों के पास डी-मेजर नाम का एक बैंड था. वह इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के टेलीविजन होस्टों में से एक थीं.

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli का खुलासा! बताया भाई और उनके बीच होता है भेदभाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.