इमली को खोने के बाद छलका आदित्य का दर्द, इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात


नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में आदित्य कुमार त्रिपाठी के किरदार में नजर आने वाले मानस्वी वशिष्ट (Manasvi Vashist) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह पर्सनल लाइफ या फिर शो से जुड़े वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुंबुल तौकीर खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

मानस्वी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

वीडियो में जिसमें देखा जा सकता है कि मानस्वी (Manasvi Vashist) हाथ जोड़े सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के सामने घुटनों पर बैठ जाते हैं और उसे मनाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं मानती है और फिर वहां से चली जाती है. दरअसल, ये वीडियो ‘इमली’ शो के एक सीन का है जिसमें आदित्य के किरदार में मानस्वी, इमली यानी सुंबुल से माफी मांगते हैं.

लिखा ये खास कैप्शन

मानस्वी (Manasvi Vashist) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मूव ऑन करूं या फिर उसका दिल जीत लूं. इस पोस्ट पर मानस्वी के फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोगों ने कहा कि आर्यन, इमली की बहुत केयर करता है लेकिन आप उसे एक बार फिर जील लो. वह सिर्फ आपकी है. 

क्या चल रहा है शो में?

शो ‘इमली’ में मालिनी का काला सच सबके सामने आ चुका है जिससे त्रिपाठी परिवार और आदित्य को तगड़ा झटका लगा है. आज के एपिसोड में आदित्य, मालिनी को हमेशा- हमेशा के लिए अपने घर से बाहर निकाल देगा. वहीं, इमली भी आर्यन के घर वापस चली जाती है. आदित्य, इमली को मनाने की बहुत कोशिश करता है लेकिन वह नहीं मानती है. अब देखना है कि आदित्य, इमली का एक बार फिर दिल जीत पाता है कि नहीं.

इसे भी पढ़ें: घर से ऐसे कपड़ों में निकलीं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने पूछा- ये बोरा कहां से उठा लिया मैडम?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.