PKL Highlights: दबंग दिल्‍ली की एक अंक से तमिल थलाइवाज पर जीत, जानें बाकी मैचों का परिणाम


बेंगलुरु. दबंग दिल्ली (dabang delhi) ने नवीन कुमार के शानदार खेल के दम पर प्रो कबड्डी लीग (pro kabaddi League highlights) में तमिल थलाइवाज के खिलाफ 32-31 से रोमांचक जीत दर्ज की. दिन के अन्‍य मुकाबले में यू मुंबा ने बंगाल वॉरियर्स को 37- 27 से हरा दिया. वहीं पुणेरी पलटन ने तेलुगू टाइटंस को 51-31 के बड़े अंतर से हरा दिया. दिल्‍ली के स्टार रेडर नवीन ने तमिल के खिलाफ 13 अंक बनाये.

अंतिम क्षणों में तमिल टीम ने कड़ी चुनौती पेश की, लेकिन नवीन के प्रदर्शन से दिल्ली की टीम आखिर में जीत हासिल करने में सफल रही. इस जीत से दिल्ली ने लीग चरण में शीर्ष दो में रहने की अपनी उम्मीदें बढ़ा दी हैं. उसके 19 मैचों में 62 अंक हैं जबकि पटना पाइरेट्स 18 मैचों में 70 अंक लेकर शीर्ष पर है.

दिल्‍ली दूसरे स्‍थान पर मजबूत
यू मुंबा के लिए कप्तान फजल अतराचली के 8 टैकल अंकों की मदद से बंगाल वारियर्स पर जीत हासिल की. मुंबा के लिए वी अजीत ने 9 और रेडर अभिषेक सिंह ने 8 अंक जुटाए. पलटन और तेलुगू के मुकाबले में पलटन के लिए सबसे ज्‍यादा 14 अंक रेडर मोहित गोयत ने बनाए.

आईओसी प्रमुख थॉमस बाक ने दोहराया, पेंग शुआई से संपर्क बनाए रखेंगे

कैंसर ने जकड़ा तो सब कुछ छोड़ा, अलमारी में बंद किया सपना, अब विंटर ओलंपिक में जीता गोल्‍ड

वहीं रेडर असलम ईनामदार ने 11 अंक जोड़े. दिल्‍ली 65 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर है. यू मुंबा 53 अंकों के साथ छठे स्‍थान पर, बंगाल वॉरियर्स 47 अंकों के साथ 11वें स्‍थान पर है. पुणेरी पलटन 52 अंकों के साथ 7वें स्‍थान पर है, जबकि टाइटंस 27 अंकों के साथा सबसे आखिरी 12वें स्‍थान पर है.

Tags: Dabang Delhi, Pro Kabaddi League, Puneri paltan, U mumba

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.