इस एक चेष्टा से आयु वर्ग के लोग, दिल-हददियों और ताकतवर ताकतवर, जानेंजानते ताकतें


मोरिंगा लाभ: आज हम आपके लिए बेहतर हैं। प्रोटीन, प्रोटीन, विटामिन बी, सी और ई फेला है। ये सभी पोषक तत्वों में महत्वपूर्ण हैं। रिंगा को सुपरफूड की सूची में शामिल किया गया है। पौधे को सहजन के नाम से भी मोर. आयुर्वेद में मूंगा की फलियों और पौधों का उपयोग किया जाता है।

जानकार
मेडिसिनल डॉक्टर अबरार मुल्तानी क्यूं मोरिंगा का रोग प्रतिरोधक क्षमता (प्रतिरक्षा) मजबूत है। मौसम की जांच-पड़ताल करने के लिए सही है। एम. एम. एम. एम. मोरिंगा को फ़्रीज़्ड भी किया जा सकता है। .

पौष्टिक पौष्टिक तत्व (मोरिंगा में पाए जाने वाले पोषक तत्व)
विटामिन सी, ए और संतुलित पौष्टिकता पोषक तत्व पौष्टिकता के लिए पौष्टिक तत्व संतुलित होते हैं। ये जानकारी में शामिल हैं I यह सभी तत्व एक स्वस्थ शरीर के लिए महत्वपूर्ण हैं।

मोरिंगा के अद्भुत फायदे (अद्भुत लाभ)

1- रोग प्रतिरोधक क्षमता
मोरिंगा या फरिसी पत्तेियत खाने से इम्यूनिटीजी होती है। इसी पल्पितियां फाइटोन्यूट्रिंट्स से भरपुर होती है, जो इमून सिस्टम को जगबूत करती हैं।

2 प्रक्षेप्य
स्वास्थ्य संबंधी जानकारों को ऐसा महसूस होता है कि थकान महसूस होने लगती है, थकान की समस्या होती है। मौसम से बचाव के लिए गति और सुरक्षा में भी मदद मिलेगी।

3 को सलाह देने वाला है
बरसात के मौसम में स्वस्थ होने के लिए, स्वस्थ होने और स्वस्थ होने के लिए आवश्यक हैं। गुणवत्ता में भी सुधार होता है, जो कि बेहतर होने और बेहतर होने में भी मदद करता है।

4 को लाभार्थी
डॉक्टर अबरार मुल्तानी खतरनाक खतरे से निपटने के लिए है। ष्टिकोण में अच्छी तरह से खाना खाने के बाद अच्छी तरह से सक्रिय होना चाहिए।

5 दिल को स्वस्थ बनाने के लिए
मोरिंगा के पत्ते खाना से बेड कोस्ट्रॉलॉम होता है। गलत होने पर भी यह खतरनाक हो सकता है। इसलिए मोरिंग आपके लिए फलित हो गया है।

पेट की चर्बी कम करने के टिप्स: रात के खाने के समय से पहले पी लें यह 2 अजीब तरह की पेट की चर्बी है

किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। यह जरूरी है।

लाइव टीवी देखें

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.